एक बार फिर लव जिहाद का एक मामला सामने आया है. जिसमें प्रेमी युगल अपनी शादी रजिस्टर्ड करवाने पहुँचते हैं तो युवक को तहसील में वकीलों के बीच बूरी तरह मारा जाता है. कारण बीएस इतना होता है कि लोगों का आरोप है कि वह मुस्लिम युवक हिन्दू लड़की को बहला-फुसला कर शादी करने पंहुचा था. 

लव जिहाद का मामला:

मामला गाज़ियाबाद का है. जहाँ बीते दिन प्रेमी युगल अपनी शादी को कानूनी रूप देने तहसील गये थे. लेकिन जब दोनों अपनी शादी रजिस्टर्ड करने की प्रक्रिया में लगे थे तो अचानक कुछ युवक वहां आ गये और उनकी शादी कि प्रक्रिया होने से रोक दिया.
उसके बाद युवक को मारना शुरू कर दिया. दबंग युवक भरी तहसील में प्रेमी युवक की खुलेआम पिटाई करने लगे.
[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=JXrD-r6NexE” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/07/BeFunky-collage-15.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]
ये सब देखने के लिए लोगों सहित वकीलों की भीड़ लग गयी लेकिन किसी ने भी युवक को बचाना मुनासिब नहीं समझा. लोग उस युवक को सिर्फ इसलिए मार रहे थे क्योंकि वो एक हिन्दू युवती से शादी करने के लिए तहसील पहुंचा था.

लोगों ने किया प्रेमी युगल की शादी का विरोध:

बता दें कि बिजनौर जिले की रहने वाली एक हिन्दू लड़की नोएडा में जॉब करती है. उस हिन्दू लड़की का प्रेम प्रसंग एक मुस्लिम युवक से हो गया. दोनों के आपसी प्रेम के बाद उन्होंने अपनी शादी रजिस्टर्ड करवाने की सोची और गाजियाबाद तहसील पहुँच गये. जहाँ कुछ लोगों से उनकी शादी को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया और युवक की पिटाई करते हुए उसपर युवती को फंसा कर शादी करने का आरोप लगाया.

पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन:

इस मामले में हंगामे के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गयी. जिसके बाद पुलिस प्रेमी युगल को थाने ले आई. इस बारे में पुलिस का कहना है कि दोनों बालिग है और अपनी मर्जी से शादी कर रहे हैं.
पुलिस ने ये भी बताया कि जिन लोगों ने इनके साथ यह व्यवहार किया है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

देवरिया: हरैया प्राथमिक स्कूल का अब तक नहीं बदला इस्लामिक नाम

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें