यूपी के अलीगढ़ जिला के टप्पल थाना क्षेत्र के सालपुर गांव में एक अजीब घटना सामने आई है। यहां त्रिकोणीय प्रेम संबंधों में झल्लाए प्रेमी ने मुंहबोले भाई-बहन व कथित प्रेमी युगल की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके उपरांत हत्यारे ने जनपद मथुरा के बाजना कस्बे में पहुंचकर मृतक के दूसरे भाई और महिला के कथित प्रेमी को भी गोली मार दी। घटना के बाद आरोपी हत्यारे ने थाना टप्पल में तमंचे सहित पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, पलवल हरियाणा के हसनपुर क्षेत्र के गांव सहदेव नगला निवासी विजय 1 वर्ष पूर्व अपनी पत्नी और 6 बच्चों के साथ टप्पल इलाके के गांव सालपुर में अपने ननिहाल में रहने लगा। विजय राजमिस्त्री का कार्य करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। अपने कार्य के चलते वह कई कई दिन तक घर पर नहीं आता था। इसी दौरान विजय की पत्नी यशोदा ने जनपद गौतम बुद्ध नगर के कस्बा जेवर निवासी वेदप्रकाश उर्फ डिंपल को अपना मुंह बोला भाई बना लिया।

ग्रामीणों के अनुसार दोनों के बीच अवैध संबंध थे। वेद प्रकाश और उसका छोटा भाई मोनू जनपद मथुरा के कस्बा बाजना में झोलाछाप डॉक्टरी के साथ ही तंत्र साधना भी करते थे। मोनू के भी यशोदा के साथ अवैध संबंध हो गए। इसी दौरान वेदप्रकाश की बुरी नजर यशोदा की 18 वर्षीय पुत्री पूनम पर पड़ गई। वेदप्रकाश ने एक दो बार पूनम से छेड़छाड़ कर दी जब इसकी शिकायत पूनम ने अपनी मां से की तो उसने उसकी शिकायत को नजर अंदाज कर दिया। वहीं पूनम का गांव के ही प्रवेश नामक युवक से प्रेम संबंध थे।

जब पूनम की मां ने पूनम की बात को नजरअंदाज किया तो उसने इसकी शिकायत अपने प्रेमी प्रवेश से की। इस पर प्रवेश काफी आक्रोशित हो गया और उसने अपनी प्रेमिका पर बुरी नजर रखने वाले को सबक सिखाने का मन बना लिया। रविवार रात्रि वेदप्रकाश गांव शाहपुर में यशोदा के यहां पहुंचा। प्रवेश सुबह 4:30 बजे गांव सालपुर में यशोदा के घर पहुंचा और एक चारपाई पर काम क्रीड़ा में मदहोश यशोदा और वेदप्रकाश को गोलियों से भून डाला। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। इसके उपरांत सिर पर खून सवार प्रेमी कस्बा बाजना में पहुंचा और वहां वेदप्रकाश के छोटे भाई मोनू को भी गोली मार दी जिसे गंभीर अवस्था में आगरा में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें- बलात्कार का आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- एसएसपी कार्यालय में रेप के आरोपी विधायक का हाईवोल्टेज ड्रामा, पत्रकारों से मारपीट

ये भी पढ़ें- कारोबारी को मासूम बेटे के सामने पीजीआई थाने में बर्बर तरीके से पीटा

ये भी पढ़ें- श्रावस्ती: किशोरी से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी

ये भी पढ़ें- बिना महिला सदस्य के 10 सदस्यों की सीबीआई टीम उन्नाव पहुंची

ये भी पढ़ें- सीतापुर में महिला से चार युवकों ने किया गैंगरेप

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता ने पूरे परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें-  सपा कार्यकर्ताओं की गुंडई: युवक को पार्टी कार्यालय के पास बुरी तरह पीटा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें