BHU में अपनी मांगो को लेकर प्रदर्शन कर रहे छात्र/छात्राओं (AAP protest) एवं उनकी खबर को कवर कर रहे पत्रकारों पर सरकार के इशारे पर पुलिस ने रात में ताबड़तोड़ लाठियां बरसाई हैं। जिसमें कई छात्र/छात्राएं, पत्रकारों को गंभीर चोटें पहुंची है। छात्राओं एवं पत्रकारों पर इस तरह से किये गये लाठीचार्ज की आम आदमी पार्टी ने निंदा की और पार्टी की लखनऊ यूथ विंग के जिला अध्यक्ष तुषार श्रीवास्तव के नेतृत्व में तमाम कार्यकर्ताओं ने जीपीओ, हजरतगंज पर सरकार के इस तानाशाही रवैये के खिलाफ जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया।

STF ने किया नकली मोबिल आॅयल फैक्ट्री का पर्दाफाश

बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ में असफल भाजपा

  • जिला संयोजक गौरव माहेश्वरी ने इस मौके पर कहा कि महिलाओं की सुरक्षा और बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की बात करने वाली प्रदेश की भाजपा सरकार सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था को बनाये रखने में पूरी तरह से असफल साबित हुई है।
  • जिससे हताश होकर योगी सरकार शान्ति पूर्वक अपनी सुरक्षा की मांग कर रही छात्राओं को भी नहीं बक्श रहे हैं।

गोरखपुर जिला जेल में शुरू हुई ‘ई-प्रिजन स्कीम’, online मिलेगा कैदियों का ब्यौरा

  • आधी रात को बर्बरता पूर्वक लाठीचार्ज करवाकर प्रदेश में तानाशाह रवैये को कायम करना चाहते हैं।
  • प्रदेश सचिव एवं प्रवक्ता सुधीर भारद्वाज ने छात्राओं पर हुई लाठीचार्ज की निंदा करते हुए मांग की है कि छात्राओं को सर मुडवाने के लिए मजबूर करने वाले शोहदों पर BHU प्रशासन सख्त से सख्त कार्यवाही करें।
  • छात्राओं को कैम्पस के आस-पास तत्काल उचित सुरक्षा मुहया कराएं।

मुलायम धमकी केस में मिली अमिताभ ठाकुर की सुरक्षा हटी

  • उन्होंने कहा कि प्रदेश में छात्रों के साथ हो रही लाठीचार्ज और किसी भी तरह के अन्याय को किसी भी कीमत पर बर्दास्त नहीं किया जायेगा।
  • आम आदमी पार्टी हमेशा छात्रों के साथ है, उनकी समस्याओं के समाधान तक हमेशा उनके लिए संघर्ष करती रहेगी।
  • विरोध प्रदर्शन में प्रमुख रूप से के के श्रीवास्तव, ललित तिवारी, वंशराज दुबे, अवधेश मौर्या, देश दीपक, अभिषेक यादव, जीतेन्द्र सैनी, दुर्गेश चौधरी, सोनल, निजामुद्दीन, डीके सचान, पवन सहित तमाम कार्यकर्ता (AAP protest) शामिल हुए।

मक्के के खेत में पड़ा मिला गोली लगने से घायल सिपाही

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें