कल 27 जनवरी को लखनऊ महोत्सव की रंगारंग शुरुआत भोजपुरी स्टार रवि किशन की परफॉर्मेंस हुई. लखनऊ महोत्सव के पहले दिन भोजपुरी स्टार रवि किशन की परफॉर्मेंस हुई. अपनी परफॉर्मेंस से पहले उन्होंने बात चीत के दौरान कई बातें साझा की. मौजूदा वक़्त में पद्मावत फिल्म पर चल रहे विवाद पर एक्टर रवि किशन ने कहा कि ये ज़िम्मेदारी हम फिल्मकारों को भी लेनी होगी. जिस कहानी से किसी समुदाय या वर्ग की भावनाएं आहत हो तो उसको नही चुनना चाहिए. इससे बेवजह विवाद होता है जो सही नही है. आज के समय में वैसे भी लेखकों को पैसा नही मिलता या यु काहे की बहुत कम मिलता है. उन्होंने कहाँ की मैं पैसा कमाने नही आया हूँ. मैं कुछ समाज के लिए करना चाहता हूँ.

खाद्य एंव औषधि विभाग की टीम का छापा

लखनऊ महोत्सव में लगी खाद्य स्टॉल पर खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग का छापा पड़ा. निम्न गुणवत्ता और हानिकारक रंगों से रंगी खाद्य सामग्री को छापेमार दल के अधिकारियों ने मौके पर नष्ट कर दिया. शहीद पथ के अवध शिल्प ग्राम में चल रहा है लखनऊ महोत्सव. टीम ने बताया कि उनको जानकारी मिली थी कि हानिकारक रंगों का प्रयोग कर खाद्य सामग्री बेचीं जा रही है और इसी बिना पर टीम आज महोत्सव में पहुंची थी.

[foogallery id=”177198″]

लखनऊ महोत्सव की पहली शाम

स्थानीय कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति से समां बांध दिया। स्थानीय कलाकारों।में सबसे पहले नन्हे तबला उस्ताद अभिवंदन बिज ने तबले पर उठान, रेला, दुकड़ा, बेदम तिहाई, चक्रधार पेश कर खूब वाहवाही लूटी. इसके बाद हर्षित व संजोली ने बॉलीवुड गीतों की प्रस्तुति दी. उन्होंने सबसे पहले ऐ दिल मुश्किल, गुलाबी आंखे जो तेरी देखी, दिल चीज तुझे देदी, नखरा तेरा जैसे गीत गाकर सभी का दिल जीत लिया. वहीं संजोली पांडे ने अपने सुरों की बरखा से पंडाल में सभी को भावविभोर कर दिया. उन्होंने पर्यटन गीत मैं उत्तर प्रदेश हूं, और कोखीय में मारा जानी गाकर सभी को जागरूक किया.
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें