सरकार बदली, विपक्ष बदला मगर रेलवे के हालात नहीं बदले. आये दिन हादसे पहले भी होते थे और अब भी हो रहे है. रेल हादसो में बढ़ोतरी के बाद रेलमंत्री तो बदल गये लेकिन रेलगाड़ियों का पटरी से उतरने का सिलसिला लगातार जारी है. ताजा मामला बिजनौर से सामने आया है जहां एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई. घटना के बाद रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया.

रेल प्रशासन में मचा हडकंप:

बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र में मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए. पटरी से उतरने के बाद रेल प्रशासन में हडकंप मच गया.
रेलवे कर्मचारियों ने शुरू किया डिब्बो को ट्रैक पर वापस लाने का काम। मालगाड़ी के पटरी से उतरने का यह मामला धामपुर रेलवे स्टेशन के शुगर मिल लाइन का है।

शंटिंग में जा रही थी मालगाड़ी:

मालगाड़ी के पटरी से उतरने के बाद इस रूट पर चलने वाली कई ट्रेनें प्रभावित है। बता दे की इस ट्रैक से जम्मू से हावड़ा की सैकड़ो ट्रेनें जाती है। पटरी से उतरने के यह मामला तब हुआ जब मालगाड़ी शंटिंग में जा रही थी.

शामली में भी पटरी से उतरी थी मालगाड़ी:

बता दे की 2 अगस्त को भी शामली में एक माल गाड़ी के पहिये पटरी से उतर गए थे. मालगाड़ी कांधला रेलवे स्टेशन से मालगाड़ी दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। मालगाड़ी के कुछ ही दूरी पर चलते ही दो पहिए पटरी से नीचे उतर गए। हालांकि गनीमत ये रही थी कि मालगाड़ी की गति धीमी थी जिसकी वजह से बड़ा हादसा होते-होते टल गया था।

अन्य ख़बरें:

संगीत सोम का आगामी चुनाव के लिए खुलासा, भोले के नाम पर मोदी लड़ेंगे चुनाव

महा भ्रष्टाचार: 14 करोड़ से बना तटबंध और मरम्मत में खर्च हो चुके 100 करोड़

शाहजहाँपुर:राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर चढ़ा भगवा रंग

लखनऊ: पुलिस पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ता को पीटने का आरोप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें