वाराणसी में कभी सांड की लड़ाई से जख्मी, कभी बन्दर व कुत्तो के काटने से लोगो को सुना व देखा होगा. पर इन दिनों एक गधे से लोगो मे भय का माहौल बन गया है। बीती रात आदमपुर थाना क्षेत्र के पठानी टोला क्षेत्र में एक गधे ने करीब 12 लोग को काट कर जख्मी कर दिया। सभी लोगो को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं इसे देखते हुए आक्रोशित जनता ने गधे को पीट-पीट कर मार डाला।

काशी में लोगों को दौड़ा दौड़ा कर किया गधे ने घायल:

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में एक गधा लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया. कुत्तों को सड़क पर चलते लोगों पर भौंकते, काटते तो देखा जा सकता हैं, बंदरों को भीं राहगीरों को परेशान करते, उनका सामान छीनते देखा ही होगा. लेकिन एक गधा किस कदर लोगों को चोटिल कर सकता है, इसका नजारा काशी में बीते दिनों देखने को मिला.

जहाँ बीती रात आदमपुर थाना क्षेत्र के पठानी टोला में एक गधे ने करीब 12 लोग को काट कर जख्मी कर दिया. जिसके बाद घायल लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, वहीं गधे की इस करतूत से आक्रोशित लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया.

लोगों ने गधे को पीट पीट कर मार डाला:

नाराज लोगों ने गधे को इस कदर मारा की उसकी मौत हो गयी. वहीं इस मामले की जानकारी पाकर आदमपुर पुलिस मौके पर पहुंची और नगर निगम को सूचित कर गधे के शव को हटवाया।

स्थानीय लोगो ने बताया कि मिट्टी ढोने के दौरान एकाएक गधा पागल हो गया, जिससे गधा दौड़ा-दौड़ा कर लोगो को काटने और मारने लगा. इससे लोगो मे अफ़रा तफरी का माहौल बन गया. गधे ने बड़े और बुजुर्ग को ही नहीं, बच्चों तक को काट कर घायल कर दिया.

गधे की इस आतंक से 12 लोग जख्मी हो गये. वहीं जब गधा कुछ देर के लिए शांत हुआ तो आक्रोशित लोगों ने गधे को ईंट-पत्थरों से पीट पीट मार डाला।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”उत्तर प्रदेश की ख़बरें ” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें