माधव प्रकाश, गर्व बंसल व सक्षम गुप्ता ने प्रथम मेट्रो जोन यूपी प्राइजमनी टेनिस टूर्नामेंट में बालक अंडर-12 वर्ग के प्री क्वार्टर फाइनल में शानदार प्रदर्शन करते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली।

टेनिस प्लेयर एसोसिएशन ऑफ लखनऊ और प्रोफेशनल टेनिस अकादमी के तत्वावधान में अवध स्कूल, गोमतीनगर स्थित प्रोफेशनल टेनिस अकादमी के टेनिस कोर्ट पर खेले जा रहे टूर्नामेंट में बालक अंडर-12 वर्ग के प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में सक्षम गुप्ता ने पूर्व सिंह चौहान को 6-5(7-3) से, गर्व बंसल ने वैभव प्रताप सिंह को 6-1 से, प्रणव मिश्रा ने सूर्यांश को 6-1 से, माधव प्रकाश ने विनायक गिरि को 6-3 से, सिद्धांत सैनी ने ऋषभ सेठी को 6-0 से, विकेश चौरसिया ने कृष्णा गुप्ता को 6-1 से, व पार्थ रात्रा ने प्रखर मिश्रा को 6-0 से हराकर अंतिम आठ में जगह बनाई जबकि पृथ्वी राठौड़ को वाकओवर मिला।

बालिका अंडर-12 वर्ग के प्री क्वार्टर फाइनल में साशा कटियार ने धृति डंगवाल को 6-3 से, शगुन कुमारी ने प्राची को 6-0 से, तानिया दानियाल ने अंजली को 6-2 से, अनन्या दीक्षित ने तान्या सिंह को 6-2 से, उमाम अहमद ने सुहानी जगरानी को 6-1 से, समृद्धि ने सादिया खान को 6-3 से, शक्ति मिश्रा ने प्रज्ञा मिश्रा को 6-0 से, रनीषा मेहरोत्रा ने धवनी गुप्ता को 6-0 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

बालक अंडर-14 के पहले राउंड मेें अर्जुन शर्मा ने शीर्ष वरीय सजल केसरवानी को 6-5(7-4) से, सानिध्य द्विवेदी ने गर्व बंसल को 6-3 से, विवेक चंद्रा ने अंशुमान सिंह को 6-5(7-5) से, पार्थ रत्न ने दीपक कुशवाहा को 6-3 से, हशमीत ने आदित्य द्विवेदी को 6-3 से, शाश्वत गुप्ता ने मो.अर्शलान को 6-0 से, विदित खुराना ने अमन को 6-3 से, अविरल जैन ने प्रणव केदिया को 6-0 से, अंशुमान सिंह ने अनिकेत श्रीवास्तव को 6-1 से एवं शुभम जीत लाल ने शाहजेब आलम को 6-1 से हराकर प्री क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। इस वर्ग में अनूप गुप्ता, विकेश चौरसिया, आदर्श तिवारी, पूर्व सिंह, माधव प्रकाश, नमन मेहता को वाकओवर मिला।

बालिका अंडर-14 के राउंड रॉबिन लीग मैचों में शगुन कुमारी ने श्रेया गुप्ता को 6-1 से, श्रेया गुप्ता ने वैभवी जलोटा को 6-5(7-5) से, आरोही पंवार ने भव्या सिंह को 6-5(7-1) से एवं अदिति मित्तल ने भव्या सिंह को 6-0 से हराया।
वेटरन डबल्स के राउंड रॉबिन लीग मैचों में आलोक शर्मा व अजीत दुबे की जोड़ी ने केएन यादव व शैलेंद्र खंडेलवाल को 4-3(7-3), 4-1 से हराया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें