अमेठी में महिलाओं की आबरू सुरक्षित नहीं है। एक के बाद एक हो रही घटनाओं में अब दुस्साहस इस कदर बढ़ गया है कि बेख़ौफ़ व उदंड किस्म के कुछ युवकों ने पहले तो शौच कर रही महिलाओं का वीडियो बनाने लगे और महिलाओं द्वारा विरोध पर छेड़खानी कर गालियां दी। यही नहीं शोर-गुहार सुनकर महिलाओं के बचाव में दौड़े एक युवक की जमकर पिटाई कर दी गई। पिटाई से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उन्हें काफी चोटें आई हैं। इस दौरान महिलाओं ने तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश का पहला सीसीटीएनएस आधारित सीओ गाजीपुर कार्यालय

क्या है मामला-

मामला अमेठी जनपद के थाना मोहनगंज के कुमार गंज मजरे तिलोई गांव का है। जहाँ अपने मायके में विवाह में शामिल होने आयी एक महिला ने आरोप लगाया कि वह आज सुबह लगभग 6 बजे अपने रिश्ते की कुछ महिलाओं के साथ शौच के लिए गई थी। गांव से बाहर खेतों में शौच के लिए गई थी। जहां पर दो युवक लवलेश पुत्र महादेव व इनका भाई निवासी पूरे गोबरे मजरे तिलोई थाना मोहनगंज अमेठी ने पीछे से वीडियो बनाने लगे और इसका विरोध करने पर भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे। इस दौरान उनसे छेड़छाड़ भी की।

बचाव में दौड़े युवक की जमकर पिटाई-

आरोप है कि जब महिलाओं के चिल्लाने पर आवाज़ सुनकर उनके रिश्ते का एक युवक बीच बचाव में दौड़ा तो आरोपियों ने अपने पिता के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद पिटाई से घायल हुए युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं दूसरी ओर अब पीड़ित महिलाओं ने थाना मोहनगंज में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ उचित कार्यवाही करने की गुहार लगायी है।

ये भी पढ़ेंः योगी को सीएम और केशव को डिप्टी सीएम बनाने का रिटर्न गिफ्ट देगी जनता

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें