राजधानी लखनऊ में स्थित शहीद पथ पर हादसों का सिलसिला लगातार जारी है। यहां सोमवार तड़के एक तेज रफ्तार कार पलटने से युवक व युवती की मौत हो गई। जबकि हादसे में दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। राहगीरों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों को डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में लेकर पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। मौत की खबर मिलते ही मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]चालक को झपकी आने से हुआ हादसा [/penci_blockquote]
जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार तड़के चार बजे के करीब की है। यहां एक तेज रफ्तार कार कानपुर का तरफ से आते हुए शहीद पथ पर चढ़ी। गाड़ी जब इकाना इंटरनेशनल स्टेडियम के सामने पहुंची तभी अचानक डिवाइडर की रेलिंग को तोड़ते हुए सड़क की दूसरी तरफ आकर पलट गई। कुछ लोग जब उधर से गुजरे तो गाड़ी पलटी देख पुलिस को खबर की। मौके पर पहुंची डायल 100 की गाड़ी ने किसी तरह गाड़ी काटकर लोगों को बाहर निकाला।

डिवाइडर की रेलिंग और सड़क पर लगे दिशादर्शक बोर्ड गाड़ी में जा घुसे थे, जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा है कि गाड़ी की रफ्तार बहुत ही तेज रही होगी और चालको का झपकी आने से ही ये हादसा हुआ। पुलिस ने जब चारों को बाहर निकाला तो गाड़ी में आगे ड्राइवर की सीट पर बैठे युवक और बगल ही बैठी युवती की जान जा चुकी थी जबकि पीछे बैठी एक युवती और युवक गंभीर रूप से घायल थे। घायलों को तत्काल लोहिया अस्पताल पहुंचाया गया। मृतकों की पहचान हारिस और रीना के रूप में हुई है। पुलिस ने गाड़ी से चिप्स और शराब की बोतलें व केन बरामद की है। पुलिस हादसे के सभी पहलुओं की जांच कर रही है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें