उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर पुलिस की सजगता के कारण उस समय एक बड़ी दुर्घटना होने से टल गई जब गांव में एक शराबी युवक शिव मंदिर में घुसकर शिवलिंग तोड़ने का प्रयास कर रहा था। तभी पुजारी की नजर उस युवक पर पड़ी तो पुजारी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। इसके तुरंत बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को लोहे के ऐसे उपकरणों के साथ गिरफ्तार कर लिया जिससे युवक मंदिर में तोड़फोड़ करने जा रहा था। पुलिस की सजगता के कारण बड़ी दुर्घटना होने से इसलिए टली है कि अगर आरोपी युवक शिवलिंग को तोड़ देता तो क्षेत्र में जन भावना आहत होने के कारण कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था।

जानकारी के मुताबिक, मामला थाना भोपा क्षेत्र के गांव भेडाहेड़ी का है। यहां गांव का ही एक युवक दीपक शराब के नशे में धुत होकर लोहे के औजार लेकर अपने अन्य परिजनों के साथ शिव मंदिर की ओर जा रहा था। बताया जा रहा है कि पुजारी हरिदास ने उस समय मंदिर का गेट बंद कर रखा था और आरोपी मंदिर में घुसने का प्रयास कर रहा था। मंदिर के गेट के नजदीक जैसे पहुंचा तो पुजारी की नजर आरोपी युवक पर पड़ी तो उसने पुलिस को फोन कर दिया।

इसके बाद पुलिस ने बिना देर किए मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को लोहे के औजारों के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। मंदिर के पुजारी हरिदास का कहना है कि पड़ोस का ही दीपक नाम का युवक अपने परिजनों के साथ मंदिर में घुसने का प्रयास कर रहा था। मगर गेट बंद होने की वजह से मंदिर में नहीं घुस पाए और इसी बीच मंदिर के पुजारी ने बिना देर किए ही थाने में फोन कर दिया। जिसकी सूचना पर कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी युवक को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले में छानबीन कर आरोपी को जेल भेजने की बात कर रही है। मगर पुलिस कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है।

ये भी पढ़ें-

बेड पर संदिग्ध हालात में मृत पड़े मिले नव दंपत्ति के शव

लखनऊ विश्वविद्यालय में प्रॉक्टर से भिड़ा छात्र, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ: हज यात्रा के लिए पहला जत्था रवाना, मोहसिन रजा ने दिखाई हरी झंडी

महिला पॉलीटेक्निक के 60 कमरों में चोरी, सुरक्षा के दावे की निकली हवा

मेट्रो कार्य में लगी मशीनों से डीजल चोरी, 50 लीटर तेल के साथ एक गिरफ्तार

डालीगंज डाकघर में फर्जी पासबुक से 23 लाख रुपये का घोटाला

यूपी में फर्जी सरकारी नौकरी निकाल सैकड़ों बेरोजगारों को ठग रहे जालसाज

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: सुनील राठी के साथ तीन अन्य शूटरों ने भी मारी थी गोली

मुजफ्फरनगर: युवक ने की अपनी पत्नी के प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें