उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिला में इंसानियत को शर्मसार करने वाली वारदात प्रकाश में आई है। यहां कोतवाली इलाके में 12 साल की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि पड़ोस का ही रहने वाला एक अधेड़ चाकू और तमंचे के बल पर नाबालिग से 6 महीने तक बलात्कार की घटना को अंजाम देता रहा। जब किशोरी 6 महीने के बाद गर्भवती हो गई तब इस घटना का खुलासा हुआ। आरोप है कि आरोपी अधेड़ नाबालिग के पिता को जान से मारने की भी धमकी देता रहा। किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अगले पेज पर पढ़ें कैसे बनाया अश्लील वीडियो…

दुष्कर्म के दौरान बनाया MMS, वायरल कर बदनाम करने की दी धमकी

जानकारी के मुताबिक, जिला के मंडी कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक 12 वर्षीय किशोरी ने अपने पड़ोसी अधेड़ पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के मुताबिक, आरोपी चाकू और तमंचे की नोक पर उसके साथ पिछले 6 माह से बलात्कार की घटना को अंजाम दे रहा था। आरोपी ने विरोध करने पर और किसी से इसका जिक्र करने पर उसके पिता को जान से मारने की धमकी देकर बलात्कार करता था।

इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता बलात्कार करते वक्त पीड़िता का एक अश्लील वीडियो भी बना रखा था और उसको धमकी दी थी कि अगर वो किसी के सामने मुंह खोलेगी तो उसका वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। पीड़िता 6 माह बाद जब गर्भवती हो गई तो उसने अपनी मां को पूरा किस्सा बताया तो उनके होश उड़ गए। वह किशोरी को लेकर थाने पहुंची। पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर मुक़दमा दर्ज कर आरोपी अधेड़ को गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म का खुलासा उस वक्त हुआ, जब डॉक्टर ने लड़की के गर्भवती होने की बात कही। हालांकि इस घटना ने इंसानियत को शर्मसार करके रख दिया है। एक तरफ सरकार नारी सुरक्षा के लिए तमाम योजनाएं चला रही है। अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए यूपी कोका कानून भी लाया गया, लेकिन इसका अपराधियों पर कोई असर नहीं दिखाई दे रहा है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें