राजधानी के कैसरबाग थाना क्षेत्र में नाबालिग से बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब किशोरी शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई थी। किशोरी को बदहवास हालत में देख परिजन सन्न रह गए। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है। सीओ अमित राय का कहना है कि आरोपित राकेश के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। किशोरी का इलाज कराया जा रहा है। किशोरी की हालत नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, घटना कैसरबाग थाना क्षेत्र का है। यहां घसियारी मंडी में स्थित एक विद्यालय में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए किशोरी अपने परिजनों के साथ गई थी। बताया जा रहा है कि 12 वर्षीय पीड़िता की चचेरी बहन की शादी थी। शादी समारोह में मौजूद 31 वर्षीय राकेश उसे बहलाफुसला कर स्कूल के दूसरे तल पर ले गया। यहाँ आरोपी ने मुंह दबाकर किशोरी के साथ बलात्कार किया। हालांकि डीजे की आवाज में किशोरी की आवाज दब गई। पीड़िता आरोपी के चंगुल से छूटकर किसी तरह परिजनों के पास पहुंची। उसे उदास देख कर माँ ने जब पूछताछ की तो पीड़िता ने जब घटना के बारे में बताया तो सभी के होश उड़ गए। परिवार वाले पीड़िता को लेकर कोतवाली पहुंचे। यहाँ पुलिस ने उसे मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया। बता दें कि ठाकुरगंज में गैंगरेप की घटना के बाद हुई इस बलात्कार की घटना से बेटियां दहशत में हैं। शहर में महिलाओं की सुरक्षा तार तार होती नजर आ रही है। वहीं अपराधियों में पुलिस का खौफ समाप्त होता नजर आ रहा है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें