उत्तर प्रदेश के अमेठी जिला में एक कलयुगी युवक का खौफनाक चेहरा सामने आया। यहाँ मोहनगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है। बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर जब घरवाले दौड़े तो आरोपी मौके से फरार हो गया। घरवालों का आरोप है कि जब उसकी मासूम बेटी शौच के लिए गई थी तभी गांव के रहने वाले युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान हैं इससे उसे रक्तश्राव हो रहा था।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया। यहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया। घरवालों ने गांव के ही रहने वाले विनीत कुमार वर्मा पुत्र रामसागर वर्मा निवासी शिवपुर बाराबंकी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी की गिरफ़्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

इनपुट- संतोष त्रिपाठी

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें