बरेली जिले के थाना विथरी चैनपुर के चंदपुर गाँव में एक छठी कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की को पारिवारिक रंजिश के चलते बुरी तरह पीटा गया. आरोपी ने लड़की को जबरन घर में खींच कर उसके हाथ और पैर ब्लेड से काटे. जिसके बाद लड़की के शोर मचाने के बाद परिजनों ने उसे बचाया.

पारिवारिक रंजिश के चलते लड़की को पीटा:

क्रोध और बदला व्यक्ति को सही गलत की पहचान करने लायक नहीं छोड़ता. जिसके बाद व्यक्ति सही गलत नहीं देखता और जाने अनजाने अपराध कर बैठता है. उस दौरान व्यक्ति ये भी नहीं देखता कि सामने उससे भिड़ने में सक्षम कोई व्यक्ति है या कोई मासूम बच्चा.
ऐसी ही एक भयावर अपराध को अंजाम दिया गया बरेली जिले में. जहाँ पारिवारिक रंजिश के चलते के नाबालिग बच्ची को बेरहमी से पीटा गया. बच्ची के साथ इस कदर मारपीट की गयी कि इसे बाँध कर उसे हाथ पैरों को ब्लेड से काटे गये.

6 क्लास में पढ़ती है पीड़िता:

मामला बरेली जिले के थाना विथरी चैनपुर का है, जहाँ चंदपुर गाँव में एक 6 वीं कक्षा की छात्रा जब अपने घर जा रही थी तो उसके घर के ही पास बने एक मकान में उसे जबरन खिंच कर ले जाया गया.
इसके बाद नाबालिग लड़की के पड़ोसी ने उसे घर में ले जाकर मारना शुर कर दिया. लड़की के खुद को बचाने के प्रयास के बाद उसे घर में लगे हैण्डपंप से बाँध दिया. जिसके बाद पड़ोसी ने बेरहमी से उसके हाथ पैरों को ब्लेड से काटना शुरू कर दिया.
बच्ची मदद की पुकार लगाती रही, लेकिन आरोपी पड़ोसी का दिल नहीं पसीजा. बता दें कि आरोपी ने पारिवारिक रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया था.

पुलिस में की शिकायत:

लड़की ने जब जोर जोर से चिल्लाना शुरू किया तब जाकर घरवालों ने उसकी आवाज सुनी और आनन फानन में उसे ढूँढना शुरू किया. जिसके बाद उसकी हालत देख उसे बचाया गया. वहीं परिजनों ने मामलें में पुलिस से शिकायत की. नाबालिग पीड़िता ने एसएसपी को पूरे मामले के बारे में बताया. जिसके बाद एसएसपी ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया.

झाँसी: जंगल में खींचकर किशोरी से 6 युवकों ने की छेड़छाड़, एक गिरफ्तार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें