यूपी के हरदोई जिला में एक बेरहम पति ने अपनी पत्नी को बीच सड़क पर बेरहमी से पीट दिया। इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने आरोपी पति को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।पुलिस दोनों पक्षों की तरफ से कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, हरपालपुर थाना क्षेत्र के सतौथा गांव में रहने वाले रामप्रकाश ने अपनी बेटी शिवानी की शादी 4 साल पहले सुरसा थाना क्षेत्र के सेमरा चौराहा रहने वाले शैलेंद्र के साथ की थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। लेकिन उसके बाद मामला बिगड़ गया। पिछले 1 वर्ष से शिवानी अपने मायके में ही रह रही थी। दोनों के बीच पारिवारिक विवाद की थाने पर शिकायत की गई थी।

इसके बाद मामला सुलझाने के लिए रविवार को पुलिस लाइन में आयोजित परिवार परामर्श केंद्र पर दोनों पति-पत्नी आए हुए थे। पुलिसकर्मियों ने यहां दोनों को समझाया इसके बाद दोनों पुलिस लाइन के बाहर निकल गए। यहां दोपहर 2:15 बजे दोनों के बीच आपसी विवाद होने लगा। बातों-बातों में बात बढ़ गई और दोनों मारपीट पर उतारू हो गए। पुलिस लाइन के गेट के सामने चौराहे पर पति-पत्नी ने सड़क को ही अखाड़ा बना दिया और जमकर मारपीट करने लगे।

इस दौरान पति ने अपनी पत्नी के पेट पर लात मार दी। जिससे वह सड़क पर गिर गई। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर लात घूंसे व जूते चप्पल चले। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया। लेकिन सिरफिरा पति उनसे भी भिड़ गया। तभी भागते हुए पुलिसकर्मी आए और आरोपी पति को हिरासत में लिया। पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में लिया है और मामला सुलझाने में जुटी हुई थी।

ये भी पढ़ें- ठाकुरगंज में लगी भीषण आग, 100 से अधिक झोपड़ियां जलकर खाक

ये भी पढ़ें- चित्रकूट: खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार वैन, 5 लोगों की मौत 4 घायल

ये भी पढ़ें- यूपी में एनकाउंटर: ताबड़तोड़ मुठभेड़ में एक लाख का इनामी श्रवण चौधरी ढेर

ये भी पढ़ें- सीतापुर में डबल मर्डर: पति ने कर दी पत्नी और बेटी की बांके से काटकर हत्या

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें