उत्तर प्रदेश वर्तमान समय में आए दिन हो रही ताबड़तोड़ हत्याओं से दहल रहा है। इलाहाबाद में 2 दिन में 2 हत्याएं (सभासद और अधिवक्ता) उसके बाद लखनऊ में हत्या, कासगंज में ट्रिपल मर्डर सहित अन्य जिलों में भी कई हत्याओं की वारदातों में पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची थी, कि इटावा जिला में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। यहां हत्यारों ने एक युवक का सिर काटकर पेड़ से लटका दिया। इतना ही नहीं उसके शव के टुकड़े टुकड़े करके घरों में फेंक दिया।

यह वारदात SSP आवास से महज 3 किलोमीटर की दूरी पर घनी आबादी के बीच हुई। घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है। वारदात की सूचना पाकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसएसपी सहित स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। मौके पर डॉग स्क्वॉड, फिंगरप्रिंट दस्ता और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम सहित क्राइम ब्रांच और सर्विलांस सेल भी मामले की जांच कर रही है। पुलिस मृतक के शव के टुकड़ों को बीन बीन कर इकट्ठा कर रही थी और उसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही थी। इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है। वारदात फ्रेंड्स कॉलोनी के अड्डा टीला की बताई जा रही है। फिलहाल मामला क्या है इसकी पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, इटावा के थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अड्डा टीला में दो खंडहर पड़े सूने घरो से अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ। युवक के शव को कई टुकड़ो में बांटकर अलग अलग दो घरो में फेंका गया था और युवक के सिर को काटकर पेड़ पर टांगा गया था। शव के पास से नशीले इंजेक्शन पड़े मिले हैं। शव को देखकर किसी नशेड़ी के होने की आशंका जताई जा रही है। शव जिस मोहल्ले में मिला उस इलाके में नशे का काला कारोबार बड़े पैमाने पर होता है। जहां पर काफी दूर-दूर से नशेड़ी आकर नशा करते हैं।

एसएसपी अशोक त्रिपाठी ने बताया की थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अड्डा टीला मुहल्ले में अज्ञात युएव्क की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गयी है। युवक की शिनाख्त करवाने की कोशिश की जा रही है और शव के पास से नशीले इंजेक्शन भी पड़े मिले हैं। जल्द ही हत्या का खुलासा कर हत्यारों को जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें- चंदौली: मुलायम सिंह यादव की दत्तक पुत्री और पूर्व ब्लॉक प्रमुख बासमती कोल की हत्या

ये भी पढ़ें- कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018: यूपी पीएसी संभालेगी सुरक्षा की जिम्मेदारी

ये भी पढ़ें- कानपुर: किशोरी का मिला अर्धनग्न शव, गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विज्ञान बस का किया उद्घाटन व अवलोकन

ये भी पढ़ें- सीतापुर: कुत्ते नहीं कोई और जानवर कर रहा बच्चों पर हमले

ये भी पढ़ें- मेरठ: नशे में धुत युवक ने हाईवे पर खुद को लगाई आग

ये भी पढ़ें- मेरठ: कचहरी परिसर में नाबालिग पर तेजाब फेंकने का प्रयास

ये भी पढ़ें- Olx Online Fraud से पांच करोड़ की ठगी करने वाले गैंग के 5 सदस्य गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- बलात्कार पीड़िता के परिजनों ने कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान के आवास पर फेंके टमाटर

ये भी पढ़ें- रायबरेली में मुठभेड़: असलहा तस्कर बोला- पुलिस ने पहले पकड़ा बाद में मार दी गोली

ये भी पढ़ें- रतौली में अवैध खनन पट्टे से 544 परिवार हो जायेंगे बर्बाद : पं. शेखर दीक्षित

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें