उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिला में एक युवक ने अपनी पत्नी के प्रेमी को उस समय पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया जब वह बैंक से पैसे निकालने के लिए आया था। तभी आरोपी को इसकी भनक लग गई और उसने अपनी पत्नी के प्रेमी को ईंटो से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में पीड़ित को घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय में भेजा जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उसे मेरठ रेफर कर दिया। जिसके बाद उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन कर कार्यवाही की बात कह रही है।

जानकारी के मुताबिक, मामला थाना भोपा क्षेत्र के गांव भोकरहेडी का है। यहां ओमसिंह पुत्र बहादुर निवासी नयागांव महाराज नगर की मजरा मजलिसपुर तौफिर शुक्रवार को गांव भोकरहेडी में ग्रामीण बैंक से पैसे निकालने के लिए आया था। तभी वहां उसी के परिवार का चंद्रपाल पुत्र रामपाल भी मौके पर पहुंच गया। चंद्रपाल ने ईट उठाकर ओमसिंह के ऊपर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए। जिससे उम्मीद बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई पुलिस ने ओमसिंह को घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय में भेजा। जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने मेरठ रेफर कर दिया।

मगर उम्मीद ने मेरठ जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मृतक ओमसिंह के हत्यारोपी चंद्रपाल की पत्नी ममता से अवैध संबंध थे और इन्हीं अवैध संबंधों के कारण मृतक चंद्रपाल की पत्नी को गांव से लेकर फरार हो गया था। जिससे कई सालों से उसकी पत्नी के साथ बाहर ही रह रहा था। बताया जा रहा है कि मृतक ने चंद्रपाल की पत्नी से कोर्ट मैरिज भी कर लिया था। मगर चंद्रपाल मृतक ओमसिंह की तलाश में रहता था। चंद्रपाल की यह तलाश आज पूरी हुई और चंद्रपाल ने जैसे ही ओमसिंह को सामने देखा तो उस पर शैतान सवार हो गया और उसने ईट से ओमसिंह पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए। जिसके बाद ओमसिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी चंद्रपाल को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें-

बेड पर संदिग्ध हालात में मृत पड़े मिले नव दंपत्ति के शव

लखनऊ विश्वविद्यालय में प्रॉक्टर से भिड़ा छात्र, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ: हज यात्रा के लिए पहला जत्था रवाना, मोहसिन रजा ने दिखाई हरी झंडी

महिला पॉलीटेक्निक के 60 कमरों में चोरी, सुरक्षा के दावे की निकली हवा

मेट्रो कार्य में लगी मशीनों से डीजल चोरी, 50 लीटर तेल के साथ एक गिरफ्तार

डालीगंज डाकघर में फर्जी पासबुक से 23 लाख रुपये का घोटाला

यूपी में फर्जी सरकारी नौकरी निकाल सैकड़ों बेरोजगारों को ठग रहे जालसाज

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: सुनील राठी के साथ तीन अन्य शूटरों ने भी मारी थी गोली

किसी रसूखदार नेता या मुख्यमंत्री के इशारे पर हुई मुन्ना बजरंगी की हत्या- ‘आप’

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें