उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला में लूट हत्या डकैती जैसी घटनाएं आम हो चली है जहा प्रतिदिन इस तरह की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। वहीं पुलिस इस तरह की घटनाओ को रोक पाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है। आज भी एक व्यक्ति की ईंटो से कुचल-कुचल कर निर्मम हत्या कर दी गई। पुलिस अब सुराग निकालने में लगी है। मामला मेरठ के थाना नौचंदी थाने के ठीक बराबर का है। पुलिस ने इस मामले में हत्या का अभियोग पंजीकृत कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

आपको बता दें मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के पटेल मंडप में जो कि ठीक थाने के बराबर में नौचंदी ग्राउंड में स्थित है। आज यहां एक व्यक्ति की ईटो से कुचल कर हत्या कर दी गई और हत्यारे आसानी से फरार हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। मृतक की शिनाख्त टोनी निवासी फूलबाग कॉलोनी के रूप में हुई है।

हालांकि हत्या के कारण और हत्यारों का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है। जबकि पुलिस इस घटना के खुलासे में भी लग गई है। लेकिन आपको बता दे कि घटनास्थल थाना नौचंदी के ठीक बराबर में है। थाने के बराबर में भी हत्यारे किसी की हत्या करके आसानी से फरार हो जाते हैं और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगती। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आप अगर कहीं रहते हैं तो आप कितने सुरक्षित हैं।

पुलिस आपका कितना ख्याल रख सकती है। हालांकि देखना होगा इस घटना के पीछे क्या निकल कर आता है। पुलिस इस घटना का खुलासा कब तक कर पाती है। इस मामले में एसएसपी मंजिल सैनी ने जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। उनका दावा है कि हत्यारे कौन था इसका पता लगाकर उनकी जल्द ही गिरफ़्तारी कर सलाखों के पीछे भेजा जायेगा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें