अमेठी के भेलाई कला गांव में बने एक पुराने कुएं में युवक का शव मिला है, जिससे पूरे गांव में सनसनी फैल गई। युवक का शव मिलने पर उसकी पहचान कराई गई, जिसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही मामले में आगे की जांच शुरु कर दी है।

क्या है पूरा प्रकरण-

जिले के मोहनगंज थाना क्षेत्र के भेलाई कला गांव से कुछ दूर पर खेत में स्थित खुले कुएं में एक युवक का शव मिला है। जिससे गांव के लोगों में सनसनी फैल गई। कुएं में मिले युवक के शव की पहचान गांव के ही राम प्रताप (35) पुत्र राम सजीवन के रूप में हुई है।

man death body found in well missing before 3 days1

जानकारी के अनुसार जिले के मोहनगंज थाना क्षेत्र के भेलाई कला गांव निवासी राम प्रताप के परिजनों ने बताया कि 3 दिन से राम प्रताप अचानक गायब हो गया था। जिसको कई जगह तलाश किया लेकिन वह नहीं मिला उसके बाद आज सुबह अचानक शव कुए में पड़ा मिला। ग्रामीणों की सूचना पर उन्होंने जाकर देखा तो शव राम प्रताप का ही था।

तीन दिन पहले सब्जी लेने के लिए घर से निकला था राम प्रताप-

man death body found in well missing before 3 days2

परिजनों के मुताबिक 23 जून को लगभग 8 बजे राम प्रताप सब्जी लेने के लिये घर से साईकिल लेकर निकला था। जिसके बाद वह वापस नही आया। परिजनों ने राम प्रताप को ढूंढना शुरू किया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। जिसके बाद आज सुबह गांव से कुछ दूरी पर स्थित खेत में खुदे कुँए में उसका शव मिला। साईकिल और चप्पल वारदात से कुछ दूरी पर पड़े मिले। बताया जा रहा की मृतक के पाँच बच्चे है घटना से परिवारजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

पुलिस गहनता से कर रही जाँच-

इस पर पुलिस को सूचना दी और शव को कुएं से बाहर निकाला गया। वहीं, मोहनगंज थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ेंः

संस्कार भारती के सम्मान समारोह कार्यक्रम में शामिल हुए CM योगी

अयोध्या: आज संत सम्मेलन में भाग लेंगे CM योगी

सपा महासचिव रामगोपाल यादव के जन्मदिन मनाने की तैयारियां हुई शुरू

फावड़े से काटकर बेटे ने की बाप की हत्या

मेजर की पत्नी की हत्या: मुख्य आरोपी मेजर निखिल हांडा गिरफ्तार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें