बलिया जिले के बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के फुलवरिया-घघरौली मार्ग पर हाई वोल्टेज विद्युत तार की चपेट में आने से दूल्हे की भाई की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना के बाद परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है। शादी के खुशियां मनाने वाले घर में मातम पसर गया है।

घटना के समय ट्रैक्टर पर था सवार

प्राप्त जानकारी के अनुसार फुलवरिया निवासी ओम प्रकाश बिंद (45) बृहस्पतिवार को अपने भाई की बारात लेकर फेफना थाना क्षेत्र के आर्यन नगर गया था। शुक्रवार को ट्रैक्टर से वापस जा रहा था। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के दौरान मृतक ट्रैक्टर के ट्राली पर सवार था। इसी बीच फुलवरिया गांव के पास जर्जर लटके विद्युत तार की चपेट में आ गया। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। उधर घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन छोड़कर भाग निकला।

ग्रामीणों ने जमकर की नारेबाजी

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों की मानें तो क्षेत्र में दर्जनों जगह ऐसे विद्युत लटके तार है। जिससे किसान अपना खेती करना छोड़ दिए है। आए दिन बिजली की चपेट में कोई ना कोई आता रहता है, लेकिन फिर भी विभाग सुध नहीं लेता। उधर दूल्हे की भाई की मौत के बाद ग्रामीणों ने विद्युत विभाग के विरुद्ध जमकर नारे बाजी की।

नई नवेली दुल्हन नहीं रख सकी ससुराल में कदम

दूल्हे के भाई का देहांत हो जाने के बाद खुशियों वाले घर में मातम पसर गया है। वहीं नई नवेली दुल्हन भी ससुराल में दउरा में डेग नहीं डाल सकी। खुशी के जगह मातम के बीच बहू रोते बिलखते घर के आंगन में पहुंची। दुल्हन के ससुराल में आने के बाद गाए जाने वाले मांगलिक गीत भी नहीं गाए गए। दूल्हे के बड़ेे भाई की मौत से घर सहित गांव में कोहराम मचा हुआ है।

ये भी पढ़ेंः 

दबंगों की दबंगईः गांव से पलायन करने को विवश हुआ परिवार

सपा ने जारी की बरेली के जिला प्रकोष्ठ अध्यक्षों की सूची

आपदा पीड़ितों से मिलने सीएम योगी पहुँच रहे आगरा, करेंगे रात्रि प्रवास

केवल चुनावी स्वार्थ की राजनीति करते हैं PM मोदीः मायावती

BJP विधायक का विवादित बयान: ‘भारत के अधिकांश मुस्लिम पाकिस्‍तान परस्‍त’

बीएड टीईटी अभ्यर्थियो में किया अर्धनग्न होकर प्रदर्शन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें