इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक जोड़ा मंच पर अपनी डांस परफार्मेंस दे रहा है। दोनों फिल्‍म दिल वाले दुल्‍हनिया ले जायेंगे के मशहूर गाना “तुझे देखा तो ये जाना सनम” पर नाच रहे हैं। नाचते हुए ही जैसे ही गाने के दौरान ये पंक्‍तियां शुरू हुईं कि ‘तेरी बाहों में मर जाएं हम’ वैसे ही नाचता हुआ युवक स्‍टेज पर गिरा और सच में मर गया। ये वीडियो बाड़मेर राजस्‍थान में किसी शादी समारोह का बताया जा रहा है। युवक की मौत दिल का दौरा (हार्ट अटैक) से होना बताई जा रही है।

वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक, जोड़ा स्टेज पर डांस कर रहा है। गाने के अभिनय के दौरान ही युवक को दिल का दौरा पद जाता है और वह वास्तव में मर जाता है। साथ में नाच रही महिला सहित आसपास खड़े रिश्‍तेदार भी यही समझते हैं कि वो डांस में फील लाने के लिए वास्‍तविक अभिनय कर रहा है। गाने के दौरान युवक का हाथ पकड़कर उठाने की कोशिश करती है लेकिन वह नहीं उठ पाता है।

कुछ देर तक महिला यूं ही अकेले डांस करती रहती है, लेकिन जब युवक देर तक उठकर खड़ा नहीं होता, तो वो उसे उठाने की कोशिश करती है। ये देख कर बाकी लोग भी आगे आते हैं। पता चला है कि जब काफी प्रयास के बाद भी युवक उठकर खड़ा नहीं होता है तो सभी घबरा जाते हैं, और डाक्‍टर को बुलाते हैं। जांच करने के बाद डॉक्‍टर उसे मृत घोषित करता है।

ये पता चलने पर सभी सदमे में आ जाते हैं। डाक्‍टर के अनुसार युवक की मौत कार्डिएक अरेस्‍ट यानि दिल की धड़कन रुकने से हुई थी। इस हैरान करने वाले हादसे की पूरी प्रमाणिकता की अभी जांच नहीं हुई है पर लोग इस अजीब इत्‍तेफाक से हैरान हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसे लोग शेयर भी तेजी के साथ कर रहे हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें