अमेठी: शुकुल बाजार थाना क्षेत्र के गांव पूरे रग्घू शुक्ल के समीप बाग में आज सुबह लगभग 9 बजे एक युवक का शव पेड़ की टूटी से लटका मिला. मामले की खबर फैलते ही आसपास के गाँव कोहराम मच गया और लोग इकठ्ठा हो गए. जिसके बाद मृतक की पहचान गांव पूरे रग्घू शुक्ल निवासी मोहित शुक्ल उम्र (लगभग25 वर्ष) पुत्र रमाकांत शुक्ल के रूप में हुई. मृतक के परिजनों ने बताया कि आज सुबह ही मोहित का गाँव के एक व्यक्ति से विवाद हो गया था और उसे जान से मारने की धमकी दी थी. वही दूसरी ओर वारदात की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

क्या है पूरा प्रकरण-

 

man found dead after one hour of death threat in barabanki1
man found dead after one hour of death threat in barabanki1

तहरीर के मुताबिक शुकुल बाज़ार थाना क्षेत्र के गांव पूरे रग्घू शुक्ल निवासी मोहित शुक्ल पुत्र रमाकांत शुक्ल को कल यानि 16 मई की शाम लगभग 6 बजे गाँव के ही एक शुभम पुत्र माधुरी ने फ़ोन करके अज्ञात जगह बुला लिया जिसके बाद मोहित तुरन्त घर से निकल गया और देर रात तक वापस नही आया. परिवारीजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी लेकिन वह कहीं नही मिला.

आज सुबह ही मिली थी मोहित को जान से मारने की धमकी-

man found dead after one hour of death threat in barabanki2
man found dead after one hour of death threat in barabanki2

17 मई की सुबह लगभग 5.30 बजे मोहित वापस घर आ गया और शुभम से अपने पैसे व मोबाइल फ़ोन माँगने लगा. जिसके बाद शुभम अपने परिवारजनों के साथ मिलकर मोहित को जान से मारने की धमकी देने लगा. मामले में तूूल पकड़ता देख मोहित का भाई और गाँव के कुछ लोगो ने मामले को शांत करा दिया. परिजनों के मुताबिक आज सुबह लगभग 8 बजे मोहित किसी काम से बाहर निकला और सुबह 9 बजे मोहित का शव गांव के बाहर बाग में टूटी डाली से लटका मिला.

man found dead after one hour of death threat in barabanki3
man found dead after one hour of death threat in barabanki3

शव मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई. जानकारी होने के बाद परिवारीजन घटनास्थल पहुंच गए. वही दूसरी ओर इस वारदात की सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुँच शव को कब्जे में ले लिया. सूचना है कि पुलिस इस मामले में दो लोगो के खिलाफ मामला दर्ज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:

युवक की हत्या कर गोमती नदी में फेंकी गई लाश बरामद-वीडियो

काकोरी में भीषण सड़क हादसा, पिता पुत्री की मौत

इटावा में रोडवेज बस खाई में पलटी, दो की मौत करीब एक दर्जन यात्री घायल

उन्नाव: महिला की हत्या कर शव पुल से नीचे फेंका, गैंगरेप की आशंका

मथुराः भाजपा के पूर्व सभासद रूप किशोर शर्मा की गोली मारकर हत्या

उरई में भीषण सड़क हादसा, महिला सहित पांच की मौत

भीम आर्मी जिलाध्यक्ष के भाई की नहीं हुई थी हत्या, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें