उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट इलाके में हत्या कर फेंके गए शवों का मिलना लगातार जारी है। पिछले दिनों से लगातार मिल रहे शव पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए हैं। शुक्रवार को फिर एक बुजुर्ग की हत्या कर फेंका गया शव झाड़ियों में मिलने से सनसनी फैल गई। दुर्गंध आने पर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पहचान कराई और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। मौत की खबर मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया। थाना प्रभारी चिनहट राजकुमार ने बताया कि मृतक के शव के पास ही उनका स्कूटर मिला है। पुलिस ने वाहन कब्जे में ले लिया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, मामला चिनहट थाना क्षेत्र का है। यहां युवक का कला गाँव के पास शव झाड़ियों में पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुचीं पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी। पुलिस ने मृतक की पहचान ठेकेदार बाबूलाल के रूप में की है। बताया जा रहा है कि मृतक बाबूलाल बिहार के गोपालगंज का रहने वाला है। वह चिनहट में रहकर ठेकेदारी करता था। मृतक की लाश कई दिन पुरानी प्रतीत हो रही है। मृतक की लाश के पास उनका स्कूटर भी बरामद हुआ है। स्थानीय लोगों ने लूट के दौरान हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस इस मामले में तफ्तीश कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime news” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें