प्रदेश के अमेठी जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब इलाके में संदिग्ध हालत में एक वृद्ध का शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इस शव की शिनाख्त पुलिस अभी नहीं कर पायी है।

संदिग्ध हालत में मिला वृद्ध का शव

घटना प्रदेश के अमेठी जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के रानीगंज इलाके की है। जहां गांव के पास झाड़ियों में एक वृद्ध की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली। वहीं घटना की सूचना ने स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूत्रों के मुताबिक शव की शिनाख्त कुंवर बहादुर के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक झाड़ियों में शव मिलने की सूचना मिली थी परिजनों को सूचित कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है।

फर्जी एलआईयू अधिकारी बनकर करता था ठगी

बीते दिनों अमेठी में एक फर्जी एलआईयू अधिकारी उस वक्त पुलिस के हत्थे चढ़ा गया, जब वह एलआईयू अधिकारी बनकर एक युवक का पासपोर्ट वेरिफिकेशन करने अमेठी के रेलवे स्टेशन पहुंचा था। युवक को कुछ शक होने पर उसने पुलिस को इस संदिग्ध व्यक्ति के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसको अपनी हिरासत में ले लिया। पुलिस ने इसके पास से कुछ विभागीय गोपनीय कागजात भी बरामद किए  थे।

इस मामले में मौके पर पहुंचे अमेठी एसओ ने कहा कि ये व्यक्ति पासपोर्ट वेरिफिकेशन के नाम पर लोगों से ठगी किया करता था। जिसको पब्लिक सूचना पर अमेठी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है। इसके पास से कुछ गोपनीय विभागीय दस्तावेज भी बरामद कर लिए गए हैं। जिसकी जांच चल रही है। आरोपी ने अपने बयान में कहा कि वह नकली एलआईयू अधिकारी बन कर लोगों से पासपोर्ट जांच के नाम पर ठगी करता था।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें