उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला के लोनार कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गाँव रामपुर छैया में एक युवक का पम्पिंग सेट के पाइप में फांसी के फंदे पर युवक का शव बंधा मिला तो सनसनी फैल गयी। जानकारी पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। युवक की हत्या के बाद शव को बांधे जाने की आशंका जताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामपुर छैया में अवधेश सिंह (35) पुत्र रामपाल सिंह दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता था और साथ ही उसका पूरा परिवार भी रहता था। दो माह पूर्व ही वह अपने गाँव आया था और सोमवार को सुबह अपनी बहन के घर जाने की बात कहकर घर से निकला। तब से वह घर वापस नहीं आया और मंगलवार को सुबह जब कुछ ग्रामीण अपने खेतों में धान की रोपाई करने जा रहे थे तब उन्होंने देखा कि पकरी निवासी सुआ लाल के पम्पिंग सेट में एक युवक फांसी पर लटका है।

ग्रामीण उसके पास पहुंचे तो उसको मृत पाया ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुची कोतवाली लोनार पुलिस ने मौके पर पहुचकर जांच पड़ताल शुरू की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष लोनार से जब जानकारी करने की कोशिश की गयी तो उनका सीयूजी नंबर बन्द मिला। वहीं परिस्थितियों को देखकर हर कोई उसे मारकर बांधे जाने की आशंका व्यक्त कर रहा था।

ये भी पढ़ें-

CBI के डिप्टी एसपी पर ऑफिस स्टाफ की महिला ने दर्ज कराई छेड़छाड़ की FIR

लखनऊ विकास प्राधिकरण के गेट पर किसान ने किया खुदकुशी करने का प्रयास

प्रतापगढ़ में युवती से गैंगरेप के बाद हत्या: शासन ने एसपी को किया निलंबित

संभल गैंगरेप हत्याकांड: सीएम योगी ने एसपी आर एम भारद्वाज को किया निलंबित

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर वॉल्वो बस ने ट्रक में मारी टक्कर, कई घायल

मायावती ने जयप्रकाश सिंह को बसपा से हटाया, कांग्रेस पर गलत बयानबाजी का आरोप

50 हजार रुपये देकर मिलती है मलाईदार पोस्टिंग, इंस्पेक्टर की WhatsApp चैट वायरल

सीएम साहब! इन हालातों में रहकर जनता की सुरक्षा करती है हमारी पुलिस

ऑक्सीजन के अभाव में 4 घंटे तड़पती रही बच्ची, 21 घंटे बाद मौत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें