उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी जिला के हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र में दबंगों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दबंगों की पिटाई से एक युवक मरणासन्न हो गया। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से नाराज लोगों ने मृत युवक का शव रखकर हाइवे जाम कर दिया और प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही हैदरगढ़ कोतवाली सहित कई थानों की पुलिस फोर्स और अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर मामला शांत करवाया और शव पीएम के लिए भेजा। बताया जा रहा है कि ये घटना हैदरगढ़ कोतवाली के कोठी वार्ड की है। यहां के सभासद के पुत्र की बिना किसी रंजिश के लाठियों से पीट-पीटकर हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने हत्या का अभियोग पंजीकृत कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=mgoOT8FZQjc&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/05/Untitled-2-copy-47.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

परिजनों ने NH-56 को जाम कर किया प्रदर्शन

मिली जानकारी के अनुसार, दुर्गेश यादव पुत्र रामगोपाल यादव (25) निवासी नगर पंचायत हैदरगढ वार्ड कोठी का चुनावी रंजिश को लेकर क्षेत्र के ही कुछ लोगों से विवाद चल रहा था। इसी के चलते शुक्रवार शाम आरोपी पक्ष के कुछ लोगों ने दुर्गेश की लाठी डंडे से पिटाई कर दी। सूचना पाकर दुर्गेश के परिजन घटना स्थल की ओर दौड पडे़। दुर्गेश को अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ ईलाज के दौरान दुर्गेश की मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही रामगोपाल के परिवार में कोहराम मच गया। आक्रोशित परिजनों ने कुछ लोगों के साथ मिलकर शनिवार सुबह शव को राष्ट्रीय राजमार्ग NH-56 का रास्ता अवरुद्ध कर दिया। वारदात की सूचना पाकर पुलिस ने पहले तो कार्रवाई का भरोसा देकर समझाने की कोशिश की लेकिन परिजन किसी भी बात को मानने को तैयार नहीं थे। परिजन मामले में लापरवाही बरतने वाले हैदरगढ इंस्पेक्टर को हटाने की मांग कर रहे थे। वहीं हैदरगढ पुलिस इस मामले से जुडे तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं।

Input- Dilip Tiwari

ये भी पढ़ें- 10 करोड़ की धोखाधड़ी करने वाला होटल मालिक गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- सड़क हादसे में मरा बुजुर्ग पुलिस पहुंचते ही अस्पताल में हो गया जिंदा

ये भी पढ़ें- ग्लोब मेडिकेयर अस्पताल में लगी आग, मरीज कूदकर भागे

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: सभासद के पुत्र की दबंगों ने की पीट-पीटकर हत्या

ये भी पढ़ें- यूपी में पांच आईपीएस अधिकारियों के तबादले, अमिताभ ठाकुर को नई तैनाती

ये भी पढ़ें- युवक की हत्या कर गोमती नदी में फेंकी गई लाश बरामद-वीडियो

ये भी पढ़ें- एयरटेल ने टेलीनॉर के 800 कर्मचारियों की छीनी नौकरी- वीडियो

ये भी पढ़ें- मथुरा जंक्शन पर फुट ओवर ब्रिज का गाडर गिरा

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री आवास पर हाथरस की दो महिलाओं ने किया आत्मदाह का प्रयास

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें