फतेहपुर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र में रविवार को हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तेज गति से आ रही अनियंत्रित बोलेरो ने साइकिल सवार को उड़ा दिया। जिसके बाद बोलेरो पलट गई, जिसमें बैठे ड्राइवर एवं साइकिल सवार की मौत हो गई। साईकिल सवार व्यक्ति अपने बेटे की शादी का कार्ड बांटने जा रहा था। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फतेहपुर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के अमौली कस्बे में बोलेरो ने साईकिल सवार को कुचल दिया। तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई। चांदपुर थाने के ताजपुर गांव के मुल्लू पाल साइकिल से अपने बेटे की शादी के कार्ड बांटने सराहन गया था। कार्ड बांटने के बाद वह साइकिल से घर वापस लौट रहा था। जैसे ही वह अमोली कस्बे के जोनिहा-अमौली मार्ग में बलदेव गिरि पाठशाला इंटर कॉलेज के समीप पहुंचा ही था, तभी सामने से तेज रफ्तार आ रही बोलेरो जोरदार टक्कर मारते दी। टक्कर मारने के बाद बोलेरो पलट गई।

ये भी पढ़ेंः डॉक्टरों ने गर्भवती महिला को भर्ती करने के लिए मांगी 10 हजार रुपए रिश्वत

टक्कर लगते ही आसपास के लोग एकत्र हो गए और बोलेरो में फंसे लोगों को बाहर निकाला। जिसमें बोलेरो चालक मंजय सचान तथा मुल्लू पाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बोलेरो में सवार एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। जिसको आसपास के लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमोली में भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलते ही चैकी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बेटे को सेहरा पहनाने से पहले ही हुई मौत

जानकारी के अनुसार मुल्लू के बेटे की शादी होने वाली थी। जिसके लिए वह बड़ी खुशी-खुशी ही लोगों को निमंत्रण दे रहा था। इसी सिलसिले में वह सराहन गांव पहुंचा था। जहां शादी का निमंत्रण देने के बाद वह घर वापस लौट रहा था। मन में बेटे को सेहरा पहनाने का सपना लिए मुल्लू को कहां पाता था कि रास्ते में उसका मौत इंतजार कर रही है। वह अमोली कस्बे के जोनिहा-अमौली मार्ग में बलदेव गिरि पाठशाला इंटर कॉलेज के समीप पहुंचा ही था, तभी सामने से तेज रफ्तार आ रही बोलेरो जोरदार टक्कर मारते दी। जिसके बाद अपने बेटे को शादी के सेहरे में देखने का सपना उसका अधूरा रह गया।

ये भी पढ़ेंः 4 जहरखुरानों को जीआरपी ने दबोचा, पहले भी जा चुके है जेल

घर में पसरा मातम

घटना के बाद मृतक के घर में मातम छा गया। जिस घर में कुछ दिन बाद बहु के कदम पड़ने वाले थे उससे पहले ही दूल्हे का पिता दुनिया को छोड़कर चला गया। घटना की सूचना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया। करूण क्रंदन से हर किसी का दिल रो बैठा। वहीं अपने पिता का साया सर से उठ जाने से पूरे परिवार में मातम का माहौल है। घटना से क्षेत्र के लोग स्तब्ध हो गए है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें