राजधानी में राजधानी लखनऊ में हत्याओं का सिलसिला लगातार जारी है। बेखौफ हो चुके अपराधियों पर पुलिस लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। ताजा मामला बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र का है। यहां एक ट्रक चालक की लूट के दौरान हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक को गाड़ी के भीतर ही हत्यारों ने मौत के घाट उतार दिया और नगदी लूटकर मौके से फरार हो गए। जब लोगों ने ट्रक के भीतर चालक का शव पड़ा देखा तो वह सन्न रह गए।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=AruZ3o7lBws&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/05/Untitled-1-copy-18.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस से सूचना पाकर मृतक के परिवारीजन मौके पर पहुंच गए उन्होंने हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया। हालांकि घटना के करीब 8 घंटे बाद थाना प्रभारी बीकेटी तेज प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की पड़ताल शुरू शुरू की। फिलहाल हत्यारों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

ड्राइवर ने फौजी ढाबा पर खाया था खाना

जानकारी के मुताबिक, सीतापुर जिला के भिठौली गगनपुर निवासी जगदीश (35) पुत्र रामदयाल ट्रक चलाता था। वह टेढ़ी पुलिया पर रहने वाले राधेश्याम के ट्रक (UP 32 CN 1898) का ड्राइवर था। ट्रक मालिक का टेढ़ी पुलिया पर ही एसए एक्सप्रेस के नाम से कंस्ट्रक्शन कंपनी है। राधेश्याम की माने तो जगदीश राजधानी में गिट्टी उतारकर सीतापुर वापस जा रहा था। इस दौरान उसने रात में नंदना के पास स्थित फौजी ढाबा पर खाना खाया और सो गया।

75 हजार रुपये लूटने का आरोप

बताया जा रहा है काफी देर तक ट्रक से कोई हलचल ना होने पर लोग शौच के लिए उधर गए। तो ट्रक के भीतर चालक का शव पड़ा था। शव पर लोहे की भारी वस्तु से प्रहार किए जाने के निशान थे। हालांकि क्लीनर मौके से गायब है। आशंका जताई जा रही है कि क्लीनर ने ही नगदी लूटी, विरोध में हत्या करके फरार हो गया। ट्रक मालिक के अनुसार, चालक के पास करीब माल का 75000 रुपये था। जिसका नाम पता भी नहीं मालूम। पुलिस क्लीनर की तलाश में जुटी है।

दो साल के मासूम से उठा पिता का साया, पत्नी हुई विधवा

मृतक की मां महादेवी ने बताया कि मृतक का एक बच्चा हिमांशु (2) और पत्नी है। फिलहाल हत्या की वारदात से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। बदमाशों की क्रूरता के चलते जहां मासूम के सिर से पिता का साया उठ गया वहीं पत्नी भी विधवा हो गई। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई। अब देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा कब कर पाती है।

पुलिस पर गस्त ना करने का आरोप

स्थानीय लोगों की माने तो घटना गुरुवार रात करीब 12 बजे की है। 100 नंबर की सूचना पर 1:45 पर पीआरवी पहुंची। घटना के बाद परिजन सुबह 6:00 बजे मौके पर पहुंच गए। छानबीन चलती रही लेकिन थाना प्रभारी बीकेटी तेज प्रताप सिंह सुबह 11:00 बजे घटना स्थल पर निरीक्षण करने पहुंचे। लोगों का आरोप है कि बीकेटी क्षेत्र में पुलिस रात में गश्त नहीं करती। पुलिस द्वारा गस्त न करने से क्षेत्र में लूट, डकैती, स्नैचिंग जैसी घटनाओं में लगातार इजाफा बढ़ता जा रहा है। वहीं थाना प्रभारी को घटनास्थल पर मिले कुछ सबूतों के आधार पर जल्द से जल्द आरोपी तक पहुंचने का दावा कर रहे थे।

ये भी पढ़ें- कहां गया एंटी रोमियों स्क्वॉड: घर में घुसकर दो बहनों से हुई छेड़छाड़

ये भी पढ़ें- दोस्तों संग नदी में नहाने गए छात्र की डूबकर मौत

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर: 50 हजार का इनामी बदमाश रिहान में मुठभेड़ ढ़ेर

ये भी पढ़ें- कन्नौज: स्कूल बस और मोटरसाइकिल की भीषण टक्कर, तीन की मौत

ये भी पढ़ें- युवक की मौत पर बवाल, आशियाना पुलिस पर थर्ड डिग्री टॉर्चर का आरोप

ये भी पढ़ें- पुलिस ने पैर में कपड़ा बांध घुटने में मारी गोली, मुठभेड़ में किया गिरफ्तारी का दावा

ये भी पढ़ें- बीमार पत्नी को 9 कि.मी. ठेलिया पर खींचकर ले गया पति, नहीं मिली एम्बुलेंस

ये भी पढ़ें- कुत्तों का आतंक: 9 मासूमों की मौत 18 घायल, ग्रामीणों ने की 30 कुत्तों की हत्या

ये भी पढ़ें- हरदोई में छोटा विजय माल्या: बैंक के डकारे करोड़ों रुपये, कुर्की करने पहुंची टीम

ये भी पढ़ें- योगी सरकार में आरएसएस चला रही है पुलिस थाने – रिहाई मंच

ये भी पढ़ें- कानपुर, इलाहाबाद और वाराणसी दुनिया के सबसे प्रदूषित शहरों में शामिल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें