राजधानी लखनऊ में सड़क हादसे में मौत होने का सिलसिला थम नहीं रहा है। ताजा मामला चिनहट थाना क्षेत्र का है यहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर रोडवेज बस में जा घुसी। हादसा इतना भयंकर था कि कार सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटों की मशक्क्त के बाद कार में फंसे युवक को बाहर निकाला। इसके बाद उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं हादसे के बाद मौत की खबर मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, घटना चिनहट थाना क्षेत्र के फैजाबाद रोड स्तिथ गोल्डन ब्लॉसम होटल के सामने की है। यहां रविवार को एक रोडवेज बस और कार नंबर (UP 32 AF 6046) अनियंत्रित होकर आपस में भिड़ गईं। टक्कर लगने से कार सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान बाराबंकी जिला के रहने वाले अमित सिंह (40) के रूप में की है। अमित बाराबंकी के बी/336 सिविल लाइन बस स्टैंड, पेट्रोलपंप नबावगंज के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि अमित की कार बेकाबू होकर बस में जा घुसी इससे उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर आगे की कार्रवाई की है।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]बेटे की मौत से घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल [/penci_blockquote]
अमित सिंह की मौत से उनके घर में कोहराम मचा हुआ है। घरवालों का कहना है कि वह घर चला रहा था और घर में सबका दुलारा था। बेटे की मौत की खबर सुनते ही मानो सतीश कुमार यादव समेत पूरे परिवार में कोहराम मच गया। अपने लाल की दशा देख अमित की पत्नी के आंसू थम नहीं रहे हैं। मौत की जानकारी मिलते ही करीबियों का अमित के घर जमावड़ा लग लग और वे लोग बिलख रहे अमित की पत्नी तथा घर के अन्य सदस्यों को सांत्वना देने में जुटे थे।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]जानकीपुरम में युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या[/penci_blockquote]
राजधानी के जानकीपुरम थाना क्षेत्र में एक युवती ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। उसका शव संदिग्ध परिस्तिथियों में लटका देख घरवालों के होश उड़ गए। इसकी सूचना घरवालों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को मौके से एक सुसाईड नोट नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, घटना जानकीपुरम थाना क्षेत्र की है। यहां सेक्टर 3 की रहने वाली 23 वर्षीय रूबी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। रविवार को जब रूबी की माँ उसके कमरे में गई और बेटी को फांसी पर लटका देखा तो उनके होश उड़ गए। चीख पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़े और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका को फांसी से उतरवाया और पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है। युवती की मौत से उसके घर में कोहराम मचा हुआ है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें