अमेठी जिले में रंजिस के चलते एक युवक को गोली मार दी गई.युवक को गोली आपसी रंजिस के चलते मारी गई,गोली चलाने वालो लोग मौके से फरार.अमेठी के जगदीशपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम थौरी में आपसी रंजिश के चलते एक युवक के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर घायल कर हमलावर मौके से फरार हो गया. सूचना मिलते ही जगदीशपुर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है.

 

 

आपसी रंजिश के चलते एक युवक के ऊपर फायरिंग

अमेठी जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम थौरी में आपसी रंजिश के चलते एक युवक के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर घायल कर हमलावर मौके से फरार हो गया. सूचना मिलते ही जगदीशपुर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है.जगदीशपुर थाना अंतर्गत ग्राम थौरी में शाम लगभग 6:30 बजे के करीब गांव के पास खेतों में गए 17 वर्षीय युवक बलवंत पुत्र राम भारत यादव को गांव के ही सरजू यादव उम्र लगभग 22 वर्ष पुत्र स्वर्गीय कल्लू यादव ने गोली मार दी जिससे बलवंत घायल हो गया सूत्रों के अनुसार बलवंत खेतों की तरफ गया था.

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी एकत्र होने लगे

वहां पर सरजू यादव पहुंचकर ताबड़तोड़ 3 फायरिंग किया जिससे एक एक गोली बलवंत के जाघो के बीच में लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी एकत्र होने लगे, मौका पाकर हमलावर मौके से फरार हो गया जैसे ही घटना की सूचना जगदीशपुर थाना को मिली तुरंत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई घटना की छानबीन की जा रही है.जरुरत पड़ने पर पुलिस कुछ लोगों से पूछताछ कर सकती है या अावश्यकता पड़ने पर गिरफ्तारी भी की जाएगी.पुलिस ने बताया है कि हमलावर कोई करीबी भी हो सकती है यह बात कितनी सच है यह तो गिरफ्तारी के बाद ही पता चलेगा.

अन्य खबरो के लिए क्लिक करे- नोवेल्टी सिनेमा हॉल में घुसकर हिन्दू सेना का प्रदर्शन, पद्मावत न लगाने की दी चेतावनी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें