उत्तर प्रदेश के एटा जिला में बेखौफ बदमाशों का आतंक चरम पर है। पुलिस अपराधों पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही हैं। जिला में हत्या और धमकाने देने के मामला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। यहां अभी कुछ बड़ी घटनाएं हो चुकी हैं। इन मामलों में पुलिस की लापरवाही देखने को मिली। पुलिस हत्या करने वाले बदमाशों पर नकेल कसने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है। बदमाशों ने फिर पुलिस को चुनौती देते एक युवक के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे युवक के शव को उसके घर के बाहर फेंककर फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं हत्या की वारदात से गांव में दहशत का माहौल है। जबकि मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार, घटना रिजोर थाना क्षेत्र की है। यहाँ के गुमानपुर गॉव में अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें