राजधानी खनऊ में एक बार फिर बदमाशों ने एक युवक को अपनी गोली का निशाना बनाया और फरार हो गये। खून से लथपथ युवक को हॉस्पिटल ले जाया गया यहां उसकी मौत हो गई। हत्या की ये वारदात बाइक पर सवार दो युवको ने अंजाम दी। यह दुस्साहसिक वारदात शनिवार बीच चौराहे गाजीपुर इलाके में स्थित सेक्टर-25  के पास घटित हुई। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। आनन-फानन स्थानीय लोगों ने उसे पास सीएनएस अस्पताल ले गऐ, लेकिन वहां डाक्टरों ने उन्हे भर्ती करने से मनाकर दिया। बताया जा रहा है कि तब तक मृ़तक बातें कर रहा था। आरोप है कि पुलिस को सूचित करने के बावजूद घंटे भर बाद मौके पर पहुंची। लोगों की माने तो युवक को बदमाशों ने नजदीक से बेखौफ होकर सीने में गोली मारी। इससे उसकी मौके पर मौत हो गयी। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर मेडिकल परीक्षण के लिये भेज दिया है और आगे की काररवाई करने में लगी है।(युवक की गोली मारकर हत्या)

सीने में युवक की गोली मारकर हत्या

जकनकारी के मुताबिक, घटना थाना गाजीपुर के सेक्टर-25 सीएनएस हॉस्पिटल के पास की है। यहां तकऱीबन 5 बजे संदीप यादव (30) पैदल ही जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक इसके पास पहुंचे और अचानक गोली मारकर फरार हो गए।

पुलिस पर लापरवाही का आरोप, रोड जामकर प्रदर्शन

दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। गंभीर हालत में संदीप को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। हत्या से नाराज लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर सड़क जाम कर प्रदर्शन भी किया। हत्यारों के पकड़ने का आश्वासन के बाद परिजनों ने प्रदर्शन बंद कर दिया। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। (युवक की गोली मारकर हत्या)

गोली लगने से पहले लिफ्ट मांगकर आया था मृतक

पुलिस का कहना है कि मृतक बैंक में रुपए जमा करने आया था। कहा जा रहा है कि गोली लगने से पहले मृतक किसी से लिफ्ट मांगकर चौराहे पर आया था। एसपी ग्रामीण ने बताया की मृतक संदीप इंटौजा के भक्ता खेड़ा गाँव का रहने वाला था और निजी कंपनी में काम करता था। संदीप कंपनी का पैसा बैंक में जमा कर वापस जा रहा था तभी बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे डाला पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्यारों की धरपकड़ में कई टीमों को लगाया गया है। संदीप की हत्या क्यों और किसने अंजाम दी है ये अभी भी पहेली बना हुआ है। इस बाबत पुलिस देर रात तक जांच करने में लगी हुई थी। (युवक की गोली मारकर हत्या)
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें