यूपी के कानपुर जिला में बेखौफ हो चुके बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए थाने के पास एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली चलने से रोड पर भगदड़ मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने युवक मो मृत घोषित कर दिया। गोली किसने चलाई और गोली चलाने वाले कौन है, फिलहाल इसकी अभी जानकारी नही हो पाई है। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर हत्यारे बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, फीलखाना थाने से 50 कदम की दूरी पर बिरहानारोड जाने वाली सड़क पर स्थित युनाइटेड बैंक के पास गोली चलने की आवाज से भगदड़ मच गई। कुछ ही देर में यहां सन्नाटा छा गया। कुछ कदम की दूरी पर स्थित फीलखाना थाना तक को वारदात की भनक लगी। यूपी 100 कंट्रोल में हत्या की सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई।

फीलखाना इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो यहां पर युवक का लहुलुहान शव पड़ा था। कुछ ही देर में एसपी पूर्वी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस शव को लेकर हैलट पहुंची। डाक्टरों ने तुरंत ही युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार, युवक की पैंट की जेब में सतरंगी मोहाल स्थित मल्होत्रा ड्राई क्लीनर की पर्ची निकली। पर्ची में दीपांशु ठाकुर और पता 37/99 सिरकी मोहाल लिखा था। इस आधार पर मृतक के नाम का पता चला।

बाद में अस्पताल में पैंट की जेब से निकले मोबाइल से कॉल की गई तो दीपांशु के बांसमंडी बहनोई अजय वर्मा से बात हुई। बहनोई ने घर जाकर परिजनों को हत्या की सूचना दी। बहनोई ने बताया कि दीपांशु लाटूशरोड में नौकरी करता था। उसके पिता को अजय फौजी के नाम से जानते है। अजय फौजी कूलर की घास बेचने का काम करते हैं। फिलहाल पुलिस इस पूरे हत्याकांड की तफ्तीश कर रही है।

ये भी पढ़ें- बहराइच: मुठभेड़ में गोली लगने के बाद एक बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

ये भी पढ़ें- मासूमों को चौराहे पर डंडे से पीटने वाला लालगंज कोतवाल लाइन हाजिर

ये भी पढ़ें- किशोरी को रास्ते से अगवा कर जबरन दुष्कर्म, विरोध पर किया कुल्हाड़ी से हमला

ये भी पढ़ें- गोसाईगंज में महिला की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: राहगीर के पैसे और मोबाइल छीनने वाला सिपाही बर्खास्त

ये भी पढ़ें- अपने ही विश्वविद्यालय में चैनल के भीतर ताले में कैद हुए ‘बाबा साहब’

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें