राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र में दो दिन पहले पड़ी डकैती और तीन लोगों के डकैती के दौरान गोली मारने के मामले में पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची थी कि काकोरी थाना क्षेत्र में बेखौफ दो दर्जन नकाबपोश असलहों से लैस बदमाशों ने दो गावों में धावा बोलकर डकैती की सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया।

नाका में दिनदहाड़े लूट के दौरान महिला की धारदार हथियार से वार कर निर्मम हत्या

बदमाशों ने परिवार के लोगों और महिलाओं, लड़कियों को असलहे की नोक पर लिया और घर में घंटों लूटपाट की। जब परिवार वालों ने विरोध किया तो बदमाशों ने करीब आधा दर्जन लोगों को गोली मार दी। गोली लगने से एक गांव के ग्राम प्रधान के बेटी की मौत हो गई। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी लेकिन पुलिस मौके पर काफी देर से पहुंची। डकैती की इस सनसनीखेज घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया।

robbery in kakori
robbery in kakori

जनेश्वर मिश्रा पार्क के पास झाड़ियों में युवक की लाश मिलने से हड़कंप

सूचना मिलते ही मौके पर एडीजी जोन अभय प्रसाद, आईजी रेंज लखनऊ जय नारायण सिंह, एसएसपी दीपक कुमार, एएसपी ग्रामीण डॉ. सतीश कुमार, सीओ मोहनलालगंज, थाना प्रभारी काकोरी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सभी घायलों को ट्रॉमा सेंटर भर्ती कराया है। यहां सभी का उपचार चल रहा है। घटना होने के बाद मौके पर डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम व फिंगर प्रिंट दस्ते ने भी छानबीन की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया। एडीजी ने एसएसपी को जल्द घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए हैं। वहीं एसएसपी ने काकोरी थाना प्रभारी यशकांत सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

पुलिस ने बच्चे को जन्मदिन पर दिया स्पेशल गिफ्ट, एक दिन के लिए बनाया SI

10 साल 11 महीने 28 दिन है लड़की की उम्र, सवालों के घेरे में पुलिस की भूमिका

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें