राजधानी लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र के प्रीतिनगर में सोमवार रात मामूली कहासुनी के बीच एक युवक को गोली मारी गई। गोली लगने से इलाके में हड़कंप मच गया। गोली दाएं कंधे में लगी और वह लहूलुहान होकर गिर गया। स्थानीय लोगों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया जहां उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित युवक दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। इसी दौरान गोली मारने का आरोप है। परिवारीजनों ने एक नामजद सहित चार के खिलाफ तहरीर दी है। मामला संदिग्ध लग रहा है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
इंस्पेक्टर मड़ियांव प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि प्रीतिनगर निवासी अजय कपूर कुछ दोस्तों के साथ त्रिलोक फैक्ट्री के पास शराब पी रहा था। इसी दौरान किसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया। इन्हीं में से किसी युवक ने 100 नंबर पर गोली मारे जाने की सूचना दी। पुलिस पहुंची तो अजय के दाएं कंधे पर चोट देख ट्रॉमा सेंटर ले गई। हालांकि यहां डॉक्टरों ने हालत खतरे के बाहर बताया। अजय के पिता संजीव कपूर ने दोस्त कौशलेंद्र पाण्डेय व चार अज्ञात पर गोली मारने का आरोप लगाकर तहरीर दी है। इंस्पेक्टर ने बताया कि अजय को गोली लगी है या किसी और कारण से चोट आई यह डॉक्टरों ने अभी तक स्पष्ट नहीं किया है, इसलिए तहरीर के आधार पर आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद ही आगे कार्रवाई की जाएगी।

 

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें