राजधानी लखनऊ में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें कानून का जरा सा भी खौफ नहीं है। अभी हाल ही में राजभवन के सामने गनमैन की हत्या कर 6.44 लाख की लूट की गुत्थी पुलिस ने सुलझा भी नहीं पाई थी कि बुधवार की देर रात जानकीपुर थाना क्षेत्र का एक इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। यहां एक मेडिकल स्टोर पर मामूली कहासुनी के बाद हुए विवाद में एक पक्ष के लोगों को कई राउंड फायरिंग कर दी। इसमें गोली लगने से एक युवक घायल हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया यहाँ युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने घटना के बाद आनन-फानन में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को 4 घंटे के भीतर सलाखों के पीछे भेज दिया।

लखनऊ। राजधानी लखनऊ बदमाशों के हौसले है बुलंद, ताबड़तोड़ फायरिंग से थर्राया जानकीपुरम इलाका, मेडिकल स्टोर पर हुई कहा सुनी के बाद दबंगों ने बरसाई की राउंड गोलियां, सौरभ नामक युवक को लगी गोली, एक पैर को छूती हुई दूसरे पैर में धसी गोली, घायल को कराया गया ट्रामा सेंटर में भर्ती, मेडिकल स्टोर मालिक मौके से फरार, वारदात को अंजाम देकर फरार आरोपी और पुलिस के हाथ हैं खाली।

जानकारी के मुताबिक, घटना जानकीपुरम थाना क्षेत्र की है। यहां मिर्जापुर गांव के मेडिकल स्टोर पर बुधवार की रात्रि करीब 9 बजे के आसपास मामूली बात को लेकर कहासुनी होने लगी। झगड़े के दौरान एक पक्ष ने फायरिंग शुरू कर दी। गोली सौरभ सोनी नाम के युवक को एक पैर को छूती हुई दूसरे पैर की जांघ में जा धंसी। गोली लगने से सौरभ लहूलुहान होकर गिर गया। इस दौरान मेडिकल स्टोर मालिक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सौरभ को ट्रामा सेंटर लखनऊ भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि घटना को गंभीरता से लेते हुए तत्काल प्रभाव से थाना जानकीपुरम पर मुकदमा अपराध संख्या 314/ 2018 धारा 147/148/307 IPC का अभियोग बनाम शैलेंद्र लोधी, गुड्डू सिंह, अंकित व 2-3 व्यक्ति नाम पता अज्ञात के विरुद्ध पंजीकृत कर पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए महज 4 घंटे के अंदर अभियुक्त शैलेंद्र लोधी व बुलेरो चालक बृजेश कुमार यादव को तत्काल गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्रवाई कर अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें-

ललितपुर: नाबालिग लड़कियों को नशे की हैवी डोज देकर देह व्यापार कराने का भंडाफोड़

लखनऊ: शॉपिंग मॉल के ट्रायल रूम में कपड़ा बदल रही छात्रा से छेड़छाड़

लखनऊ: जानकीपुरम में युवक को मारी गई गोली, 4 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

योगी सरकार ने निवेश का ढिंढोरा पीट कर जनता की आंखों में धूल झोंकी- सुनील सिंह

एम्बुलेंस में बैठकर तंबाकू खाता रहा ड्राइवर, गर्भवती को ठेले पर लेकर पहुंचे परिजन

मथुरा में बोली साध्वी प्राची: कांग्रेसियों राहुल गांधी के लिए बहू लाओ, हाथ पीले कराओ

केंद्र सरकार द्वारा 308 लोगों को X, Y, Z, Z-Plus श्रेणीगत सुरक्षा

रानी लक्ष्मीबाई अस्पताल में महिला मरीज से डॉक्टर ने किया रेप का प्रयास

कानपुर: भारी बारिश से तीन मंजिला मकान ढहा, राहत व बचाव कार्य जारी

गोमती नदी के ऊपर मेट्रो ब्रिज का काम 80 प्रतिशत से भी अधिक पूरा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें