राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाना क्षेत्र स्थित वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के सरकारी आवास के निकट स्थित सहारा गंज मॉल के बेसमेंट की पार्किंग में उस समय हड़कंप मच गया जब अचानक गोली चल गई। बताया जा रहा है कि सहारागंज मॉल के बेसमेंट में मंगलवार शाम कार की धुलाई के दौरान लोडेड पिस्टल से खेल-खेल में गोली चल गई। कार की धुलाई कर रहे वॉशरमैन रोहित के सीने में गोली लगी और वह गिर पड़ा।

एसएसपी आवास से चंद कदम की दूरी पर हुई घटना की जानकारी होते ही मौके पर एएसपी पूर्वी समेत पुलिस के कई अधिकारी पहुंच गए। घायल कर्मचारी को तत्काल ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने ट्रॉमा सेंटर पहुंचकर घायल का हालचाल लिया। ट्रॉमा सेंटर में घायल राहुल को खून की जरूरत पड़ने पर उसे लेकर गए चौकी इचार्ज सहारागंज राहुल सोनकर ने खून दिया। ब्लड की जरूरत को देखते हुए हजरतगंज कोतवाली से अन्य पुलिसकर्मियों को भी बुला लिया गया था।

इंस्पेक्टर हजरतगंज राधा रमण सिंह के मुताबिक, रायबरेली निवासी जीशांत फारुखी मंगलवार शाम स्कॉर्पियो कार की धुलाई करवाने के लिए सहारागंज के बेसमेंट में बने वॉशगैराज गए थे। कार को धुलाई के लिए देने के बाद वह शापिंग के लिए मॉल चले गए। उनकी लाइसेंसी पिस्टल कार के डेस्कबोर्ड पर ही रह गई। उदयगंज निवासी वॉशरमैन रोहित और महावीरपुरी निवासी वाहिद कार की धुलाई करने लगे। वाहिद को डेस्कबोर्ड पर रखी पिस्टल दिखी। वह उससे खिलवाड़ करने लगा। पिस्टल लोडेड होने की वजह से अचानक गोली चल गई, जो सीधे कार पर पॉलिश लगा रहे रोहित के सीने में जा लगी।

गोली चलने से वहां हड़कम्प मच गया। वॉशिंग गैराज में मौजूद सभी कर्मचारी भागने लगे। इस बीच मॉल के सुरक्षा गार्ड ने घटना जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रोहित को टॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर है। पुलिस का कहना है कि घायल रोहित का ऑपरेशन किया जा चुका है। इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोपों की पुलिस जांच कर रही है। वॉशिंग गैराज में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पुलिस ने कब्जे में ले ली है। कार मालिक से भी पूछताछ जारी है। पेशे से कॉन्ट्रेक्टर जीशांत हर महीने सहारागंज में कार धुलवाने आते हैं।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें