राजधानी लखनऊ के हसनगंज थाना क्षेत्र के डालीगंज में शराब पीने के लिए रुपये न देना एक युवक को भारी पड़ गया। आरोपित ने उसे मार्केट की पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। पीडित को गंभीर हालत में बलरामपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने पीड़ित के भाई की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, डालीगंज के रेलवे कॉलोनी निवासी राहुल मिश्र के मुताबिक रविवार शाम उसका छोटा भाई अतुल मिश्र घर के पास ही एक मार्केट में स्थित नाई की दुकान में शेविंग करवाने के लिए गया था। इस बीच त्रिवेणीनगर निवासी सरनाम सिंह यादव वहां पहुंच गया। उसने अतुल से शराब पीने के लिए रुपये मांगे। अतुल ने इनकार कर दिया। आरोप है इससे झल्लाए सरनाम ने अतुल को मार्केट की पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया।

करीब 15 से 20 फुट की ऊंचाई से गिरने के चलते अतुल को गंभीर चोटें आईं हैं। घटना के बाद आरोपित मौके से भाग निकला। खबर मिलते ही अतुल के परिवारीजन भी मौके पर पहुंच गए और स्थानीय लोगों की मदद से फौरन अतुल को इलाज के लिए बलरामपुर अस्पताल में भर्ती करवाया। इंस्पेक्टर हसनगंज धीरज कुमार शुक्ल ने बताया कि पीड़ित के भाई राहुल की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर सोमवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”left” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें