राजधानी लखनऊ के महानगर थाना क्षेत्र स्थित निशातगंज गोमती पुल पर रविवार दोपहर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक युवक ने फुटपाथ पर बने जाल पर चढ़कर गोमती नदी में छलांग लगाने की कोशिश की। राहगीरों ने ये नजारा देख नदी में कूद रहे युवक के पैर पकड़कर उसकी जान बचा ली। इसकी सूचना मिलते ही दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस युवक को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गई। यहां युवक से पूछताछ की जा रही थी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोपहर करीब एक बजे निशातगंज की तरफ से पैदल आ रहा युवक पुल के फुटपाथ पर चढ़ा और कुछ देर खड़े रहने के बाद नदी में कूदने लगा। युवक गोमती नदी पर सुरक्षा के लिए बने लोहे के जाल में फंस गया। राहगीरों के फोन करने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर महानगर और हजरतगंज थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया और महानगर कोतवाली ले गई।

https://youtu.be/4wGulrQqNqI

बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त था और वह जान देने की बात कह रहा था। गौरतलब है कि गोमती नदी में कूदने का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले हजरतगंज, गोमतीनगर, गौतमपल्ली थाना क्षेत्र सहित कई इलाकों में कई लोग जान दे चुके हैं वहीं कई लोग जान देने की कोशिश भी कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें- बहराइच: मुठभेड़ में गोली लगने के बाद एक बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

ये भी पढ़ें- कानपुर: थाने के पास युवक को गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ें- कैंट में झाड़ फूंक के बहाने किशोरी से दुष्कर्म करने वाला ढोंगी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- सरबप्रीत सिंह की गिरफ्तारी पर बोले परिजन, सरकार ने जानबूझकर भेजा जेल

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता ने पूरे परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें- बकाया पैसों के लिए चिड़ियाघर की टंकी पर चढ़कर युवक के किया हंगामा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें