एक शादीशुदा व्यक्ति अपनी पत्नी को छोड़कर दूसरी महिला के साथ कैसे रंगरलियां मना सकता है इसकी बानगी उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिला में देखने को मिली। दरअसल यहां के एक गांव के प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक और शिक्षिका बच्चों को पढ़ाने के बजाय गन्ने के खेत में रंगरलियां मना रहे थे। गन्ने के खेत में हलचल होती देख पहले अपने खेतों में काम कर रहे ग्रामीण डर गए। लेकिन जब ग्रामीणों ने रोड पर मोटरसाईकल खड़ी देखी तो उन्हें मामला कुछ गड़बड़ लगा।

ग्रामीणों ने खेत में घुसकर देखा तो दोनों प्रेमी शिक्षक आपत्तिजनक स्थिति में रंगरलियां मनाते मिले। घटना की भनक मिलते ही वहां भीड़ इकठ्ठा हो गई। इस दौरान प्रेमी जोड़ा पहले तो डर गया। ग्रामीण पुलिस को सूचना देने जा रहे थे लेकिन प्रेमियों के निवेदन पर उन्होंने पुलिस को सूचना नहीं दी। इस दौरान ग्रामीणों ने शिक्षक की इस काली करतूत को अपने मोबाईल कैमरे में कैद कर लिया। बताया जा रहा है कि शिक्षक शिक्षिका शर्म के मारे आज विद्यालय में पढ़ाने भी नहीं गए। इस संबंध में बेसिक शिक्षा अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि मामला हमारे संज्ञान में नहीं है। अगर शिक्षक-शिक्षिका ने ऐसा किया है तो काफी गंभीरता का विषय है। इसकी जांच करवाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक, घटना रोजा थाना क्षेत्र की है। यहां के अहमद नगर गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिका ने शिक्षा विभाग को शर्मसार कर दिया है। दोनों अपनी ड्यूटी के दौरान विद्यालय की बजाय गन्ने के खेत में गए और यहाँ रंगरलियां मना रहे थे। खेत में हलचल और रोड पर बाइक खड़ी देख खेत में काम कर रहे ग्रामीणों को शक हुआ। उन्होंने जाकर देखा तो दोनों आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो उनके होश उड़ गए। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों की इस करतूत से वहां पढ़ रहे बच्चों पर क्या असर पड़ेगा। खेत में प्रेमी संग शिक्षिका को रंगरेलियां मनाते ग्रामीणों ने धर दबोचा तो इस पर खूब हंगामा हुआ। हालांकि अभी तक इस संबंध में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई।

ग्रामीणों के अनुसार, शिक्षिका पढ़ाने की बात कहकर घर से निकली और शिक्षक की बाइक पर बैठकर स्कूल की बजाय गांव के बाहर कुछ दूरी पर प्रेमी से मिलने गन्ने के खेत में पहुंच गई। दोनों ने मोटरसाईकिल को रोड पर खड़ी कर दिया और एकांत में चल गए और रंगरेलियां मनाने में मशगूल हो गए। दूसरी तरफ गांव के कुछ लोगों ने उनकी साइकिल खड़ी देखी तो उन्हें शक हुआ। खेत की तलाशी ली तो दोनों रंगरेलियां मनाते मिले। उन्हें ग्रामीणों ने दबोच लिया। हालांकि ग्रामीणों ने उनके परिजनों को सूचित नहीं किया। काफी देर हंगामा मचा। दूसरी तरफ पुलिस ने इस तरह की घटना की जानकारी से इन्कार किया है। ग्रामीणों का कहना है कि शिक्षक की जो असल में पत्नी है उससे ये लड़ता रहता है। अब ग्रामीणों को पता चल गया कि प्रेम संबंधों के चलते दोनों के बीच खटपट होती है।

https://youtu.be/qMxB3fNJIy4

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें