उत्तर प्रदेश में बीजेपी के सहकारिता मंत्री के बयान से विवाद खड़ा हो गया है. बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनाने कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा बहराइच पहुँचे.

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के सहकारिता मंत्री  मुकुट बिहारी वर्मा ने मंदिर मुद्दे सहित कई मुद्दों पर बात की.

कोर्ट भी हमारा, मंदिर भी हमारा:

सहकारिता मंत्री ने कहा कि मैंने ये कभी नही कहा भाजपा मंदिर मुद्दे पर आई है. भाजपा विकास के मुद्दे पर आई है. मंदिर हमारा आराध्य है,मंदिर बनेगा.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=c6FyFCYC3-A” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/09/Mandir-is-ours-Court-is-Ourssays-Saharkarita-Minister-Mukut-Bihari-Verma.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

उन्होंने कहा कि मंदिर बनने को लेकर हम कृत संकल्प है.

सहकारिता मंत्री यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट भी हमारा है, न्यायपालिका भी हमारी है, कार्यपालिका भी हमारी है, देश भी हमारा है और मंदिर भी हमारा.

राहुल गांधी की मानसरोवर यात्रा पर भी ली चुटकी:

कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने कहा कि ये यात्रा प्रचार यात्रा है धर्म यात्रा नही. धर्म मन से हुआ करता है प्रचार करने के लिए नही, राहुल जो भी कर रहे है प्रचार के लिए कर रहे है.

उन्होंने कहा के बहुत बड़े परिवार में पला होता है, वो समाज का चिंतन, सही दृष्टि से नहीं कर पाता उसमें वो गरीब को पीड़ा वाले व्यक्ति का एहसास भी नहीं कर पाता.  उसको हमेशा अपने मुँह में चांदी का चम्मच दिखता है.

रिपोर्ट: अनिल वर्मा

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”उत्तर प्रदेश न्यूज़ ” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”date”]

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें