उत्तर प्रदेश के वाराणसी दक्षिणी विधानसभा के भाजपा महानगर कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा में रविवार को सैंकड़ों की संख्या में मुस्लिम महिलायों ने भाजपा की सदस्यता ली। तीन दिवसीय सदस्यता अभियान में मुस्लिम महिलाओं ने पार्टी के टॉल फ्री नंबर 18002661001 पर मिस करके भाजपा में शामिल हुई।

दक्षिणी विधानसभा में चला भाजपा का सदस्यता अभियान:

3 दिवसीय सदस्यता अभियान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राज्य मंत्री नीलकंठ तिवारी ने भाजपा में शामिल हुई मुस्लिम महिलाओं को पार्टी की किताब तथा अंग वस्त्र भेंट कर के सभी का पार्टी में स्वागत किया।

भाजपा में शामिल मुस्लिम महिलाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की मुस्लिम महिलाओं के हक़ के लिए जिस तरह से कार्य किया है। वह बहुत ही सराहनीय है।

मुस्लिम महिलाओं ने की पीएम मोदी के दोबारा सत्ता में आने की इच्छा ज़ाहिर:

उन्होंने पीएम मोदी को दोबारा सत्ता में लाने की इच्छा ज़ाहिर करते हुए कहा कि हम मुस्लिम महिलायें चाहते है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में हम अपने सांसद को एक बार फिर देश की बागडौर सौंपे।

केंद्र सरकार के तीन तलाक के कानून के जरिये महिला उत्थान का काम करने के लिए बधाई देते हुए भाजपा में शामिल हुईं मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि वर्तमान में सरकार ने कैबिनेट में तीन तलाक के मुद्दे को मंजूरी दिलवा कर हम मुस्लिम महिलाओं के हक में बात की. इसके साथ उन्होंने हमे एक बड़ा तोहफा दिया है।

इससे हम लोग चाहते हैं कि इस आगामी लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी जी ही देश के प्रधानमंत्री बने।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें