आज प्रदेश के विभिन्न जिलों में हुए सड़क हादसे में कई लोगों की मौत हो गई। वहीं दर्जनों घायल हो गए। कानपुर में हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। उधर ललित पुर में सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोग काल के गाल में समा गए। वहीं रायबरेली में तेज रफ्तार से जा रही कार ने पैदल चल रहे युवक कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

कानपुरः ट्रक से टक्कर के बाद गई युवक की जान

मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के थाना बिधनू के अंतर्गत हडहा गांव के पास देर रात एक सड़क हादसा हुआ। जिसमें अज्ञात तेज रफ्तार ट्रक ने कानपुर जा रहे मोटरसाइकिल सवार युवक अतुल सविता (25) को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोटरसाइकिल सवार बीच सड़क पर जा गिरा। जिसके बाद ट्रक के पहिए की चपेट में आ गया, जिसके चलते अतुल की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के पास से एक झूला और टूटा हुआ मोबाइल मिला।

ललितपुरः सड़क हादसे में चार की मौत

ललितपुर में मध्य प्रदेश सागर हाइवे पर हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि ट्रक ने मारुती वैन में टक्कर मार दी थी।। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया।

रायबरेलीः पैदल जा रहे युवक को मारी टक्कर

रायबरेली में हरचंदपुए थाना क्षेत्र के गंगागंज के पास तेज रफ्तार कार ने पैदल जा रहे युवक को मारी टक्कर दी। जिससे मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद कार सवार कार समेत फरार हो गया।

बलरामपुरः ट्रैक्टर-ट्राली में भिड़ंत, एक की मौत

बलरामपुर में महराजगंज तराई क्षेत्र  में कौवापुर मोड़ पर बोलेरो ट्रैक्टर-ट्राली में भिड़ंत हो गई, जिसमें 1 युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 3 घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

झांसीः श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में गिरी

झांसी के पूंछ थाना क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में गिर गई। सभी श्रद्धालु रतनगढ़ मंदिर जा रहे थे। तालाब में गिरने से ट्रॉली में सवार सभी लोगों में चीख-पुकार मच गई। ग्रामीणों की मदद से तालाब में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

बलियाः स्कॉर्पियो को पिकअप की टक्कर में ड्राइवर की मौत

बलिया जिले के सुखपुरा थाना क्षेत्र के बेरूवारबारी गांव के समीप बारात से लौट रही स्कॉर्पियो को पिकअप ने ज़ोरदार टक्कर मार दी। स्कॉर्पियो सवार सवार चार लोग घायल। बारातियों ने घायलों को जिला चिकित्सालय के लिये भेजा। पिकअप सवार ड्राइबर की मौके पर मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा।

ये भी पढ़ेंः

नगर निगम का भ्रष्टाचार: फॉगिंग मशीन से छह करोड़ रुपये का उड़ा दिया धुआं

बुद्ध पूर्णिमा 2018: संगम में श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी

अखिलेश की घोषणा, हाईस्कूल-इंटर मेरिट के टॉप 11-11 छात्रों को देंगे लैपटॉप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें