हाथरस ने ढेड़ साल पहले ही शादी हुई विवाहिता की अचानक मौत हो गयी. उसकी मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया. संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद मायके वालों ने बेटी के ससुरालीजनों पर हत्या की आशंका जताई है.

एक दिन पहले पति से हुआ था झगड़ा:

माता पिता बड़े धूम-धाम से अपने जिगर के टुकड़े को ससुराल भेजते है और एक दिन उन्हें खबर मिले कि उनकी उसी बेटी की मौत हो गयी तो माँ- पिता पर क्या बीतती हैं, ये बता पाना काफी कठिन हैं.
ऐसा ही हुआ जब संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. बेटी की अचानक मौत की खबर पा कर बेटी के ससुराल पहुंचे परिजनों ने ससुरालीजनों पर हत्या की आशंका जताई हैं. मृतिका के परिजनों ने सूबे कि थाना पुलिस को सूचना दी। वहीं विवाहिता की मौत की सुचना पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

क्या है मामला:

मामला हाथरस जिले के थाना कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव नगला जलाल का है, जहाँ एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी.
कासगंज जनपद के नगला मोती गांव के निवासी नाथूराम की 20 साल की बेटी विमलेश की शादी डेढ़ साल पहले क्षेत्र के गांव नगला जलाल निवासी तहसीलदार के बेटे रूपेंद्र के साथ हुई थी।
बताया जा रहा हैं कि बीते मंगलवार को पति पत्नी के मध्य किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद आज महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत गयी।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा:

वहीं विवाहिता की मौत के बाद ससुरालीजनों ने घटना की सूचना मृतका के परिजनों को दी। अचानक बेटी की मौत की सूचना पाकर परिजन श्रब्ध रह गये. मायके वाले आनन फान में बेटी के ससुराल पंहुचे. जिसके बाद उन्होंने बेटी के ससुरालीजनों पर हत्या की आशंका जताई है।मृतका के परिजनों ने इस बात की सूचना पुलिस को भी दी.
वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें