बाइक से टकराकर बारातियों से भरी बस में लगी भीषण आग- विस्तृत रिपोर्ट वीडियो के साथ।।

-हादसे में बाइक सवार की मौके पर हुई मौत
-बाइक बस से टकराने के बाद बस में घुसकर जली
-आग लगने से हाइवे पर लगा भीषण जाम
-मौके पर कछौना पुलिस पहुंची,दमकल ने आग पर काबू पाया
-लखनऊ हरदोई मार्ग पर कछौना थाना क्षेत्र के टुटियारा के पास हादसा
-कछौना के हिन्दूखेड़ा से बारात लेकर बस जा रही थी सण्डीला के शिवनगरा

 

हरदोई के लखनऊ हरदोई मार्ग पर कछौना थाना क्षेत्र के टुटियारा के पास बारातियों से भरी बस में बाइक से टक्कर के बाद भीषण आग लग गयी।

हादसे में बाइक सवार की मौके पर मौत हो गयी।बाइक बस से टकराने के बाद बस में घुसकर जल गई।आग लगने से हाइवे पर भीषण जाम लग गया।मौके पर कछौना पुलिस दमकल के साथ पहुंची और आग पर काबू पाया।बस कछौना के हिन्दूखेड़ा से बारात लेकर सण्डीला के शिवनगरा जा रही थी।बस में आतिशबाजी भी रखी थी जो बस में आग लगने के बाद दगती रही जिससे ग्रामीणों में अफरा तफरी रही।

हरदोई लखनऊ मार्ग पर भीषण सड़क हादसा कछौना थाना क्षेत्र के टुटियारा गांव के पास हुआ।

 

दरअसल कछौना थाना क्षेत्र के हिंदू खेड़ा गांव से संदीप उर्फ बऊवा पुत्र हजारी की बारात कछौना के हिंदू खेड़ा से संडीला थाना क्षेत्र के शिवनगरा गांव जा रही थी।इसी बीच लखनऊ हरदोई मार्ग पर कछौना थाना इलाके के टुटियारा गांव के पास सामने से एक बाइक सवार आ गया। बाइक और बस की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई।इस हादसे में बाइक बस के नीचे जा घुसी जिससे पेट्रोल टंकी फट गई और बस में आग लग गई।बस में आग लगने से बारातियों में अफरा-तफरी मच गई और बारातियों ने किसी तरह से बस से कूदकर जान बचाई। बस से कूदने में एक युवक शोभित कुमार निवाड़ी हिन्दूखेड़ा जो बरात में शामिल था वह घायल हो गया। आग लगने से बस धू-धू कर जलने लगी इससे हाइवे पर जाम लग गया। ग्रामीणों के माध्यम से पूरे मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर कछौना कोतवाली पुलिस पहुंची और दमकल को सूचना दी। सूचना पाकर दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया। हादसे में मृतक बाइक सवार की पहचान जनपद बरेली के नवादा शेखा कटरा चांद खा निवासी देवांश पांडे के रूप में हुई है। मृतक के पास से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में लगी है।

Report – Manoj

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें