मथुरा- पुलिस ने छापेमार कार्यवाही कर प्रतिबंधित मास का कटान करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया-विस्तृत रिपोर्ट-वीडियो के साथ।

मथुरा-

पुलिस ने छापेमार कार्यवाही कर प्रतिबंधित मास का कटान करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जिसके कब्जे प्रतिबंधित मांस और कटान करने के औजार बरामद किये है.

आपको बता दें यूपी सरकार द्वारा श्रीकृष्ण जन्मस्थान से दस किलोमीटर तक के क्षेत्र में किसी प्रकार की मांस और शराब बिक्री पर रोक लगा दी थी. जिसके बाद आज पुलिस और गौ रक्षक दल के कार्यकर्ताओं ने थाना गोविन्द नगर के मेवाती मोहल्ला में छापेमार कार्यवाही कर कटान करते हुए एक व्यक्ति को प्रतिबंधित मांस के साथ पकड़ा है जिसके कब्जे से प्रतिबंधित मांस और कटान करने के औजार बरामद किये है. गौ रक्षक दल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि यहां काफी दिनों से अवैध रुप से कटान किया जा रहा है जिसकी सूचना पुलिस को दी गई है. वहीं एसपी सिटी अभिषेक तिवारी का कहना है कि सूचना के आधार पर दो थानों की पुलिस के साथ अवैध रुप पशु कटान किये जाने वाले स्थान पर छापा मारा गया जहां से एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है. पकड़े गये व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है आगे भी जो नाम इसमें सामने आएंगे उनको जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

Report – Jay

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें