उत्तर प्रदेश के बरेली में जन्मे कराटे प्रशिक्षक मुकेश भारती की दूसरी फिल्म ‘मौसम इकरार के दो पल प्यार के’ के प्रमोशन के लिए आज बरेली पहुंचे। इस प्रोग्राम में अभिनेता मुकेश के साथ अभिनेत्री और प्रोड्यूसर मंजू भर्ती के साथ डायरेक्टर पार्थ घोष और दीपू श्रीवास्तव भी आये।

बॉलीवुड क्षेत्र में फ़िल्म ‘मेरा साया’ के मशहूर गाना ‘झुमका गिरा रे बरेली के बाजार में’ खासा लोकप्रिय हुआ था. जिसके बाद जिले से दो बेहतरीन अदाकार बॉलीवुड को मिली. इनमें प्रियंका चोपड़ा और दिशा पटानी का नाम है.

वहीं अब प्रियंका और दिशा के बाद मुकेश ने फ़िल्म जगत में कदम रखा है। मुकेश फिल्मी दुनिया मे कदम रखने से पहले जूडो कराटे का परीक्षण बरेली में ही दिया करते थे।

फ़िल्म ‘मौसम इकरार के दो पल प्यार के’:

इस फ़िल्म को डायरेक्ट करने वाले पार्थ घोष ने कई हिट फिल्में दी है. इस फ़िल्म में बतौर नायिका मंजू भारती ने अदाकारी की है और इस फ़िल्म में बप्पी लहरी और बाबुल सुप्रियो के अलावा शान और कई जाने माने गायक कलाकारों ने गीत गाये हैं.

फ़िल्म में बप्पी लहरी ने संगीत दिया है। मुकेश ने बताया कि ये फ़िल्म एक म्यूजिकल पारिवारिक फ़िल्म है और इसमें इस बात का ध्यान रखा गया है कि इस फ़िल्म को परिवार के लोगों के साथ बैठ कर देखा जा सके।

इस फ़िल्म में इस तरह के सीनों को फिल्माया गया है कि इसे परिवार के किसी भी व्यक्ति के साथ बैठ कर देखा जा सके। पार्थ घोष से सवाल करने पर उन्होंने मी टू के बारे में बेहिचल विस्तार से बताया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें