बसपा सुप्रीमो मायावती ने मिशन 2019 की तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस चुनाव से पहले बसपा द्वारा संगठन की जमीन को मजबूत करने का काम किया जा रहा है. वहीँ अब बहुजन समाज पार्टी भाजपा, सपा और कांग्रेस की तर्ज पर छात्र, व्यापारी और युवजन संगठन बनाने जा रही है. इसके लिए 10 फरवरी को लखनऊ में बैठक भी बुलाई गर्इ् है. इसी कर्म में शनिवार को पार्टी के राज्य कार्यालय में आयोजित बैठक में बसपा सुप्रीमो मायावती कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रही थी. इस दौरान उन्होंने बीजेपी की तरफ कड़ा रूख करते हुए जमकर हमला बोला है.

अगले पेज पर पढ़ें ये पूरी खबर…

कहा- देश और प्रदेश दोनों में हालात बदतर:

आपको बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा सरकार में हमला बोलते हुए कहा कि, “केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के लगभग 4 साल व भाजपा के उत्तर प्रदेश में सत्ता में आए लगभग एक वर्ष होने जा रहा है, इसलिए देश और प्रदेश दोनों में हालात बेहतर होने के बजाय बदतर ही होते चले जा रहे हैं”.

इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी पर भी बहन जी हमला बोलते हुए कहा कि, “जनता इनकी असलियत समझ चुकी है, इसलिए अब और ज्यादा भ्रमित होकर भाजपा के फरेब में आने को तैयार नहीं लगती”.

लखनऊ में नरेश अग्रवाल ने पीएम मोदी को कहे अपशब्द, हंगामा

PM मोदी और अमित शाह पर बोला हमला:

उन्होंने कहा- “प्रधानमंत्री मोदी की बार-बार की भावुकता व उत्तर प्रदेश सरकार की भगवाकरण की राजनीति से प्रदेश की आम जनता का पेट नहीं भर पा रहा है और न ही यहां के लोगों की गरीबी, भुखमरी, बेरोजगारी व महंगाई कम होकर उन्हें थोड़ा राहत ही दे पा रही है”.

आगे उन्होंने कहा कि, “उत्तर प्रदेश की लगभग 22 करोड़ जनता, गुजरात की तरह ही भाजपा को सबक सिखाने का मन बनाए हुई लगती है. सच तो सह है कि गुजरात की जनता ने भाजपा को नकार दिया है.

उन्होंने कहा कि, “मोदी और अमित शाह ने काफी तिकड़म कर किसी तरह फिर से सत्ता तो दिला दी, लेकिन 150 सीटें दिलाने का उनका दंभ धरा रह गया। उनकी पार्टी 100 सीटें भी नहीं जीत पाई. जब मोदी के अपने ही राज्य में पार्टी का जनाधार खिसक गया, तब और जगह क्या होगा, अनुमान लगाया जा सकता है”.

भाजपा की राह पर चली सपा, संगठन में किया बड़ा बदलाव

नोटबंदी पर भी भाजपा को जमकर घेरा:

आपको बता दें कि मायवती यही नहीं रुकी उन्होंने नोटबंदी पर भी भाजपा को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि, “जनता खासकर नोटबंदी और नए कर कानून जीएसटी के आर्थिक जख्मों से कराह रही है, फिर भी भाजपा की केंद्र व राज्यों की सरकारें अनगिनत हवा-हवाई दावों से उनके जख्मों पर नमक छिड़कने से बाज नहीं आ रही है.

आगे मायावती ने कहा कि, “भाजपा सरकार की नीतियां शिक्षित बेरोजगारों को उनकी क्षमता व डिग्री के अनुसार नौकरी मुहैया कराने के बजाय उन्हें चाय व पकौड़ा बेचने के लिए मजबूर करना चाहती है”.

नशे में धुत्त बेटे ने सरेराह मां को बेरहमी से पीटा, घटना CCTV में कैद

यूपी के लड़के ‘बहनजी’ के साथ मिलकर बीजेपी से करना चाहते हैं मुकाबला

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें