गाजियाबाद जिले मोहान नगर में मेट्रो निर्माण कार्य के दौरान 10 बजे सुबह एक गर्डर जीटी रोड पर चल रहे वाहनों के ऊपर गिर गया। हादसे में 4 वाहन उसकी चपेट में आ गए जिससे सात लोग जख्मी हो गए। वहीं इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि अभी तक डीएमआरसी द्वारा कोई भी आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है। मौके पर डीएमआरसी की टीम और पुलिस जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि मेट्रो निर्माण के दौरान अचानक लोहे का गार्डर गिर गया। जिसकी चपेट में आने से एक आॅटो सहित एक कार में बैठे सात लोग घायल हो गए।

दो गंभीर रूप से घायल

अस्पताल में भर्ती घायल मुरादनगर की राधे श्याम कॉलोनी निवासी सीमा (27) की हालत गंभीर बताई जा रही है। ऑटो सवार मास्टर कॉलोनी निवासी अतुल गौड़ भी आईसीयू में भर्ती है। इनके अलावा मकनपुर निवासी गुलजार, ऑटो चालक इंदरजीत और मेरठ निवासी फल विक्रेता राजे घायल हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि मकनपुर निवासी गुलजार आज मोहननगर स्थित मीता इंडिया कंपनी में इंटरव्यू देने आया था, जिस जगह हादसा हुआ कंपनी उसके ठीक सामने ही है।

दर्ज होगी एफआईआर

पुलिस अभी घायलों के बयान ले रही है जिसके बाद ठेकेदार फर्म के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। मौके पर जांच करने आए मेट्रो के अफसरों ने मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें: 

चुनाव याचिका पर हाईकोर्ट आज करेगा मंत्री एसपी सिंह बघेल की सुनवाई

अयोध्या पहुंचे VHP अध्यक्ष कोकजे बोले, राम मंदिर पर हमारे पक्ष में होगा फैसला

चित्रकूट में दौड़ रहे ओवरलोड ट्रक, प्रशासन रोकने में नाकाम

प्रतापगढ़ में दो दिवसीय दौरे पर सीएम योगी

भाजपा के कई सांसदों की जगह योगी सरकार के मंत्री लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें