उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्री फजीहत कराने से बाज नहीं आ रहे हैं। पिछले दिनों सीएम योगी की मंत्री स्वाति सिंह ने एक निजी बीयर बार का उद्घाटन करके सरकार की खूब फजीहत कराई थी। इस मामले में सीएम योगी काफी नाराज हुए थे और मंत्री को सफाई पेश करनी पड़ी थी। ये मामला बड़े स्तर पर गरमाया था इसे लोग अभी सही से भूल भी नहीं पाए थे कि मंत्री अनुपमा जायसवाल ने एक निजी रेस्टोरेंट का उद्घाटन करके योगी सरकार की फजीहत कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मंत्री के निजी रेस्टोरेंट का उद्घाटन करने के बाद एक बार फिर मामला गरमाने लगा है।

अगले पेज पर Exclusive तस्वीरों के साथ पूरी खबर पढ़ें…

दरअसल मामला फैजाबाद जिला के रीडगंज इलाके का है। यहां बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल ने में फीता काटकर ‘द एवरग्रीन रेस्टोरेंट’ (the evergreen restaurant) का उद्घाटन किया। ये तस्वीरें सिर्फ आप ‘उत्तर प्रदेश डॉट ओआरजी’ (uttarpradesh.org) रहे हैं। बता दें कि सीएम योगी ने पिछले दिनों ही सभी मंत्रियों से स्पष्ट रूप से कहा था कि कोई भी निजी कार्यक्रम का उद्घाटन ना करे लेकिन बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल ने सीएम का भी आदेश ताक पर रखा।

सीएम ने स्वाति से मांगा था स्पष्टीकरण

गौरतलब है कि 20 मई 2017 को राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर स्थित ‘बी द बीयर’ के उद्घाटन में स्वाति सिंह पहुंची थीं। मंत्री की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वॉयरल होने के बाद बवाल मच गया था। इस प्रकरण में सरकार की फजीहत होने के बाद सीएम आदित्यनाथ योगी ने आंखे टेढ़ी करते हुए स्वाति से जबाव मांगा था। सीएम ने उद्घाटन के दौरान पहुंचे सभी अधिकारियों से भी स्पष्टीकरण मांगा था।

ये भी पढ़ें- स्वाति सिंह ने किया ‘BeTheBeer’ का उद्घाटन, मचा बवाल!

[foogallery id=”177099″]

ये नेता भी खूब करा चुके सरकार की फजीहत

इसके अलावा सहारनपुर में भाजपा सांसद और विधायक ने एसएसपी के घर में घुसकर तोड़फोड़ की थी। गोरखपुर में बीजेपी के वरिष्ठ नेता राधा मोहन दास अग्रवाल ने एक महिला आईपीएस चारू निगम को फटकार लगाई थी। वहीं भाजपा विधायक साधना सिंह का भी सोशल मीडिया पर खूब वारयल हुआ। इन सभी मामलों ने सीएम योगी के नेतृत्व वाली यूपी की भाजपा सरकार की खूब किरकिरी कराई। अब अनुपमा जायसवाल ने फिर एक नया बखेड़ा खड़ा करके सरकार की फजीहत कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस मामले में देखने वाली बात ये होगी कि सीएम योगी अब अपनी मंत्री पर क्या एक्शन लेते हैं।

ये भी पढ़ें- ‘BeTheBeer’ की संचालिका दीपशिखा का बयान, ‘नहीं बिकती बीयर’

https://youtu.be/Q-hJYnwHqfs

‘बी द बीयर’: सीएम योगी ने मंत्री स्वाति से मांगा जबाव

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें